उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली रेंज के पूर्व आईजी राजेश पांडेय और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Apr 2, 2021, 2:41 AM IST

Updated : Apr 2, 2021, 6:30 AM IST

बरेली रेंज में तैनात रहे आईजी राजेश पांडेय कोरोना वैक्सीन की 2 डोज लगवाने के बावजूद संक्रमित हो गए हैं. साथ ही उनके एक रसोइये और उनकी पत्नी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. होली से एक दिन पूर्व दिल्ली से लौटे आईजी के बेटे में भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

बरेली रेंज के पूर्व आईजी राजेश पांडेय औऱ उनकी पत्नी  कोरोना पॉजिटिव.
बरेली रेंज के पूर्व आईजी राजेश पांडेय औऱ उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव.

बरेलीःबरेली रेंज में तैनात रहे आईजी राजेश पांडेय कोरोना वैक्सीन की 2 डोज लगवाने के बावजूद संक्रमित हो गए हैं. साथ ही उनके एक रसोइये और उनकी पत्नी में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. होली से एक दिन पूर्व दिल्ली से लौटे आईजी के बेटे में भी संक्रमण की पुष्टि हुई थी.


बरेली रेंज के पूर्व आईजी राजेश पांडेय और उनके फॉलोअर में गुरुवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इससे पूर्व होली से एक दिन पहले आईजी के पुत्र संक्रमित पाए गए थे. वह दिल्ली से आए थे. हम आपको बता दें कि आईजी और उनके फॉलोअर्स को कोरोनावायरस की दो डोज लग चुकी हैं. इसके बाद भी दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए.
यह भी पढ़ेंःक्षय रोगियों को गोद लेकर कर रहे हैं मदद, IPS से लेकर कई अधिकारी जुड़े मुहिम में

पिछले दिनों लखनऊ हो गया था ट्रांसफर
आईपीएस राजेश पांडेय का पिछले दिनों आईजी चुनाव प्रकोष्ठ के पद पर लखनऊ तबादला कर दिया गया था. इस वजह से वह कार्यालय में नहीं बैठ रहे थे. बेटे के कोरोना संक्रमित होने के कारण वह वर्तमान नें होम क्वरंटाइन हैं. कोरोना संक्रमित मिलने के बाद उनके आवास को सैनिटाइज कराया गया है.

दफ्तर के सभी स्टाफ की होगी जांच
आईजी राजेश पांडेय के संपर्क में रहे उनके कार्यालय के कुछ कर्मचारियों में भी संक्रमण के लक्षण बताए जा रहे हैं. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके भी सेम्पल कलेक्ट करने की तैयारी में है.

यह भी पढ़ेंःपुलिस ने की आरएसएस कार्यकर्ता की पिटाई, समर्थकों ने किया प्रर्दशन

बरेली में भी मिल रहे पॉजिटिव मरीज
बता दें कि बरेली में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित होने के मामले सामने आ रहे हैं. प्रदेश में कोरोना संक्रमण फैलने की दर के आधार पर बरेली का आठवां नंबर है. कोविड-19 प्रोटोकॉल की धज्जियां बाजारों में खुले आम उड़ाई जा रही हैं. पार्क और अन्य स्थानों पर भी भीड़ भाड़ रहती है. जिम्मेदार अधिकारियों की मानें तो इस बार मार्च के शुरुआत के बाद से कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

Last Updated : Apr 2, 2021, 6:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details