उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शार्ट सर्किट से लगी घर में आग, हजारों की संपत्ति जलकर खाक

बरेली के भोजीपुरा ब्लॉक के गांव ईसापुर में शार्ट सर्किट से एक घर में आग लग गई. आग लगने से घर पर अनाज सहित हजारों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. हालांकि बाद में ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर किसी तरह आग पर काबू पाया.

By

Published : Apr 21, 2021, 5:53 PM IST

शार्ट सर्किट से लगी घर में आग
शार्ट सर्किट से लगी घर में आग

बरेली: जिले के भोजीपुरा ब्लॉक के गांव ईसापुर में मंगलवार की रात शार्ट सर्किट से एक घर में आग लग गई. आग लगने से घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

हजारों की संपत्ति जलकर खाक

शार्ट सर्किट से लगी घर में आग
जिले के भोजीपुरा ब्लॉक के गांव ईसापुर में मंगलवार रात एक घर में अचानक आग लग गई. जिससे घर में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया. वही परिजनों ने किसी तरह घर से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई. रोजमर्रा की तरह नासिर अली का परिवार खाना खाने के बाद सो गया था. अचनाक रात में शार्ट सर्किट से घर में आग लग गई. नासिर अली पेशे से मजदूर हैं, जिनका एक छोटा सा घर कच्ची ईंटो से बना है. मंगलवार रात में लगभग 2 बजे के समय बिजली से शॉर्ट सर्किट से घर मे आग लग गई. आग लगते ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. चीख पुकार पर मोहल्ले के लोग आए और आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक घर में रखा सामान जलकर राख हो चुका था.

इसे भी पढ़ें-सरेआम युवक ने पुलिसकर्मी को पीटा, गिरफ्तार

नासिर अली ने बताया कि जल्द ही बेटी की शादी होना थी. जिसके दहेज का सामान घर में रखा था. वह भी पूरी तहर जल गया है. जो जेवर थे बो सब आग में बेकार हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details