उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 12, 2020, 7:42 PM IST

ETV Bharat / state

बरेली: गैस एजेंसी के ऑफिस में लगी आग, लाखों का नुकसान

बरेली में सुधा इंडेन गैस एजेंसी के ऑफिस में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया. फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

fire destruction
गैस एजंसी ऑफिस में लगी आग.

बरेली:जिले के कस्बा फतेहगंज पश्चिमी में स्थित सुधा इंडेन गैस एजेंसी में अचानक आग लग गई, जिससे ऑफिस में रखा सामान जल कर राख हो गया. आग लगने की जानकारी तब हुई जब शुक्रवार की सुबह लोग अपने घरों से घूमने निकले. लोगों को सुधा गैस एजेंसी के शटर के नीचे से धुआं निकलता दिखाई दिया. इस घटना में लाखों का सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया.

लोगों ने सुधा गैस एजेंसी के मालिक सुरेंद्र गुप्ता उर्फ राम को फोन कर के धुआं निकलने की जानकारी दी. गैस एजेंसी के मालिक ने मौके पर पहुंचकर देखा तो ऑफिस में आग लगी थी, जिसके बाद उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

पुलिस ने की जांच
मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई. गैस एजेंसी मालिक सुरेंद्र गुप्ता ने बताया कि एजेंसी ऑफिस में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है.


दरअसल, बिजली का मीटर ऑफिस में ही लगा है और उसमें ही शार्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी. आग की लपटों से ऑफिस में कुर्सी, कंप्यूटर, चूल्हे, टेबल, काउंटर जल गए. साथ ही ऑफिस में लगे शीशे के गेट भी चटक कर टूट गए. इसके साथ ही कुछ कागजात और कीमती सामान भी जलकर राख हो गए हैं. इस घटना में लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. राहत की बात ये है कि आग लगने की घटना के दौरान ऑफिस में कोई शख्स मौजूद नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details