उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: सरकारी पिस्टल, 20 कारतूस और मैगजीन गायब, दारोगा के खिलाफ FIR

यूपी के बरेली जिले में दारोगा की पिस्टल गायब होने का मामला सामने आया है. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं विभाग ने दारोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

By

Published : Jul 27, 2019, 7:11 PM IST

बरेली में दारोगा की पिस्टल गायब.

बरेली: जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है. शहर की पुलिस लाइन में तैनात एक दारोगा की सरकारी पिस्टल गायब हो गयी है. यह मामला संज्ञान में आने के बाद दारोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है.

बरेली में दारोगा की पिस्टल गायब.

लोकसभा चुनाव में लगी थी ड्यूटी
अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक पुलिस लाइन में तैनात दारोगा देवेश कुमार की लोकसभा चुनाव के दौरान उन्नाव में तैनात था. जब भहेड़ी में शूटिंग के दौरान चेकिंग की गई तो यह मामला पता चला.

फोन से दी जानकारी
30 अप्रैल 2019 को दारोगा देवेश ने फोन करके इस बात की जानकारी दी. उसने बताया कि सरकारी पिस्टल, 20 कारतूस और मैगजीन खो गयी है.

मेरे संज्ञान में यह मामला आया है. यह काफी संगीन मामला है. इस पर कार्रवाई की जा रही है. ऐसा मामला पहली बार सामने आया है. जिले में इससे पहले इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है. वहीं उन्होंने कहा कि आरोपी दारोगा के खिलाफ इससे पहले कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है. आरोपी दारोगा देवेश कुमार के खिलाफ लापरवाही बरतने पर शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है. अभी तक जो जांच की गई है, उसमें यह पता चला कि दारोगा देवेश चुनाव ड्यूटी के दौरान सरकारी गाड़ी से न जाकर निजी गाड़ी से गए गया था.
अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details