उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 5, 2021, 9:01 PM IST

ETV Bharat / state

डीजे को लेकर खूब चले लाठी-डंडे, जमकर हुआ पथराव

बरेली में इज्जतनगर थाना क्षेत्र में सगाई कार्यक्रम में डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ. इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए हैं. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दो पक्षों में मारपीट.
दो पक्षों में मारपीट.

बरेलीःजिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में सगाई के कार्यक्रम में डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव होने के साथ लाठी डंडे चलें. इस घटना में कई लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

दो पक्षों में मारपीट.

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के कंजादासपुर की घटना है. यहां एक घर में सगाई का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान डीजे को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर पथराव करने के साथ लाठी-डंडे से एक दूसरे पर हमला करने लगे. इस बबाल में कई लोग घायल भी हो गए है. जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वहीं इस मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनो तरफ से एफआईआर दर्ज की गई है. 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी का कहना है बबाल करने वालो को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details