उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 17, 2020, 11:42 PM IST

Updated : Sep 18, 2020, 12:39 AM IST

ETV Bharat / state

बरेलीः फर्नीचर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें हुईं स्वाहा

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में गुरुवार रात अचानक फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई, जिससे भारी मात्रा में लकड़ी और प्लास्टिक का सामान स्वाहा हो गया. सूचना के बाद मौके पर दमकल की तीन गाड़ियां पहुंचीं. इसके बाद आग बुझाने का काम शुरु हुआ. लोगों का कहना है कि आग इतनी भीषण थी कि सड़क से गुजर रहे लोगों की सांसें थम गईं.

फर्नीचर शॉप में लगी आग.
फर्नीचर शॉप में लगी आग.

बरेलीः थाना कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार रात कुमार टॉकीज के पास स्थित प्लास्टिक फनीर्चर शॉप में शॉर्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई. आग इतनी विकराल थी कि देखते ही देखते आग ने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया. गनीमत रही कि इस आग से किसी के जान की हानि नहीं हुई.

आग का कहर.

कोतवाली इलाके में अचानक सड़क पर लोगों ने आग का विकराल रूप देखा तो उनकी सांसें थम गईं. थाना कोतवाली क्षेत्र के कुमार टॉकीज के पास फर्नीचर मार्केट है. यहां पर प्लास्टिक के सामान के साथ-साथ लकड़ी के फर्नीचर बिकते हैं. वहीं रात में अचानक 8:30 बजे शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान के अंदर आग लग गई.

आग इतनी विकराल थी कि देखते-देखते पास की दुकानें भी इसकी चपेट में आ गईं. फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन तबतक काफी सामान जलकर स्वाहा हो गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की गाड़ियां मंगवाई. करीब तीन गाड़ियों ने पानी से आग बुझाने का प्रयास किया.

फर्नीचर मार्केट में सभी तरह का फर्नीचर का सामान मिलता था. इसमें खासतौर पर प्लास्टिक के सामान बहुत ज्यादा तादाद में बिकते हैं. शॉर्ट सर्किट होते ही सबसे पहले इन्हीं प्लास्टिक के सामानों में आग पकड़ ली और आग काफी विकराल हो गई.

Last Updated : Sep 18, 2020, 12:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details