उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिल सिपाही ने लगाया दारोगा पर मारपीट का आरोप

By

Published : Jul 28, 2022, 11:13 PM IST

बरेली में एक ही थाने में तैनात महिला सिपाही ने ड्यूटी के दौरान महिला दारोगा द्वारा मारपीट करने का आरोप लगाया है. इस मामले में एडीजी ने सीओ को जांच करके कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

दारोगा पर मारपीट का आरोप
दारोगा पर मारपीट का आरोप

बरेली: जनपद के सुभाषनगर थाने की महिला सिपाही ने महिला दारोगा पर मारपीट का आरोप लगाया है. इसकी शिकायत महिला सिपाही ने एडीजी जोन से की है. इस पर एडीजी ने सीओ को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए है.

महिला सिपाई लक्ष्मी सुभाषनगर थाने में तैनात है. इसी थाने में तैनात महिला दारोगा ज्योती त्यागी पर मारपीट का आरोप लगाया है. महिला सिपाही ने शिकायत में बताया कि वह अपनी ड्यूटी कर रही थी. तभी महिला दारोगा ज्योती ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इससे सिपाही को चोटे भी आई है. महिला सिपाई लक्ष्मी ने मारपीट की शिकायत अपने उच्च अधिकारियों से की है. पीड़ित महिला सिपाही ने घटना की निष्पक्ष जांच कर आरोपी महिला दरोगा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें:यूपी का कपड़ा व्यवसायी मनोज कुशवाहा सिवान से बरामद, देवरिया से किया गया था अपहरण


सिपाही की शिकायत पर सीओ सेकेंड आशीष प्रताप सिंह इस मामले की जांच कर रहे है. आरोप सही पाए जाने पर विधिक कार्रवाई की जाएंगी. आरोपी महिला दरोगा और पीड़ित सिपाही दोनों सुभाषनगर थाने में है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details