उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 2, 2023, 11:01 PM IST

ETV Bharat / state

गन्ना मंत्री संजय गंगवार की सुरक्षा में लगी स्कॉर्ट गाड़ी पलटने से बची, दो घायल

बरेली में गन्ना मंत्री संजय गंगवार एस्कॉर्ट में चल रही पुलिस की गाड़ी के आगे बाइक आ जाने से गाड़ी हाईवे पर पलटने से बच गई. लेकिन दो सिपाही चोटिल हो गए.

गन्ना मंत्री संजय गंगवार
गन्ना मंत्री संजय गंगवार

बरेली:गन्ना मंत्री संजय गंगवार मंगलवार कोएस्कोर्ट के साथ दिल्ली से पीलीभीत जा रहे थे. तभी फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के एनएच 24 पर सतुईया पट्टी गांव के पास गन्ना मंत्री गंगवार के एस्कॉर्ट में चल रही पुलिस की गाड़ी हाईवे पर पलटने से बच गई.

जब मंत्री का कारवा नेशनल हाईवे सतुईया पट्टी के पास पहुंचा, तभी एस्कोर्ट जिप्सी के सामने एक बाइक अचानक आ गई. उसे बचाने के चक्कर में जिप्सी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलटने से बाल-बाल बच गई. गाड़ी में बैठे दो सिपाही जिप्सी से नीचे गिर गए और चोटिल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लेकर गए, जहां दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद भेज दिया गया.

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि राज्यमंत्री संजय गंगवार के एस्कोर्ट बाइक को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिस कारण जिप्सी से दो सिपाही गिरकर चोटिल हो गए. उन्हें उपचार के बाद भेज दिया गया है.

हमीरपुर में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा: जलालपुर थाना क्षेत्र के बिंबार सरीला मार्ग पर शुक्रवार को धौहल बुजुर्ग गांव पर एक ओवरलोड मोरम से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोंगो को रौंद दिया. हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग रहा था, तभी दो किलोमीटर दूर ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है. मृतक की शिनाख्त मुन्ना यादव (40) पुत्र जगत सिंह निवासी कटेहरी के रूप में हुई है.

वहीं, हादसे में बीरेंद्र (40) , रविन्द्र (35) पुत्र शिवनाथ घायल हो गए. मौके पर पर पहुचीं पुलिस ने दोनों को सीएचसी सरीला में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर होने पर उरई मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया.

यह भी पढ़ें: बयान से मुकरने वाली कथित दुराचार पीड़िता के खिलाफ कार्रवाई के आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details