उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के बेटे अंकुर की सड़क हादसे में मौत

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे अंकुर पांडेय की सड़क हादसे में मौत हो गई. इस हादसे में अरविंद पांडेय के करीबी मुन्ना गिरी की भी मौत हो गई. वहीं अंकुर की मौत के खबर के बाद से बाजपुर क्षेत्र में शोक की लहर है.

By

Published : Jun 26, 2019, 10:58 AM IST

Updated : Jun 26, 2019, 11:05 AM IST

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे अंकुर की सड़क हादसे में मौत.

रुद्रपुर: उत्तराखंड सरकार के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के छोटे बेटे अंकुर और उसके मित्र मुन्ना गिरी की सड़क हादसे में मौत हो गई है. ये हादसा बुधवार सुबह करीब 2 से 3 बजे के बीच बरेली के फरीदपुर के पास हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों गोरखपुर में आयोजित एक शादी समारोह में जा रहे थे. वहीं मौत की खबर के बाद से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है.

बताया जा रहा है कि शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय के 24 वर्षीय बेटे अंकुर और उसके मित्र मुन्ना गिरी जैसे ही बरेली के फरीदपुर के पास पहुंचे तो उनकी कार की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. वहीं स्थानीय लोगों से जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया.

जहां इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल दोनों कार सवार की मौत हो गई. अंकुर की मौत की खबर मिलते ही शिक्षा मंत्री के घर में लोगों का तांता लगा हुआ है. बता दें कि अंकुर पांडेय तब सुर्खियों में आये थे जब टोल प्लाजा में बैरियर से उनकी कार टकरा गई थी और इस पर उन्होंने काफी हंगामा किया था.

Last Updated : Jun 26, 2019, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details