उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: शराबी पति ने घर मे लगाई आग, बच्चों को बचाने में झुलसी पत्नी

बरेली में एक शराबी ने पत्नी से हुए विवाद के बाद अपने घर में आग लगा दी. घटना में पत्नी ने अपने बच्चों को बचा लिया, लेकिन वह बुरी तरह झुलस गई.

By

Published : Oct 11, 2020, 6:06 PM IST

woman scorching in bareilly
झुलसी महिला

बरेली: जिले में शराब के नशे में एक व्यक्ति ने अपने घर में केरोसिन डाल कर आग लगा दी. इस घटना में उसकी पत्नी बच्चों को बचाने के दौरान झुलस गई. उधर, आग में घर का सारा सामान जल कर खाक हो गया. घटना के बाद पत्नी ने पति की शिकायत पुलिस से की. घटना सुभाषनगर थाना क्षेत्र के करगैना इलाके में रामचंद्रपुरम कॉलोनी की है.

सुभाषनगर की रामचंद्रपुरम कालोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब एक शराबी पति ने पत्नी से हुए विवाद के बाद घर में आग लगा दी. आग लगाते ही शराबी पति फरार हो गया. पीड़ित सुनीता के अनुसार उसका पति जीत सिंह पेशे से ऑटो ड्राइवर है और किराए का ऑटो चलाता है. वह शराब पीने का आदी है. अक्सर वह घर में शराब पीकर उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता है.

बीती रात 12 बजे उसके पति ने घर में आग लगा दी. जिसके बाद बच्चों को बचाने में सुनीता के हाथ झुलस गए. पीड़िता सुनीता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. पुलिस पीड़िता के पति जीत सिंह की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details