उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध हालत में गन्ने के खेत में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 2, 2021, 4:31 AM IST

यूपी के बरेली में मंगलवार सुबह गन्ने के खेत(sugarcane field) में युवक का शव(dead body of youth) मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

गन्ने के खेत में मिला युवक का शव
गन्ने के खेत में मिला युवक का शव

बरेली:जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव पिंदारी अशोक में मंगलवार सुबह संदिग्ध अवस्था में गन्ने के खेत(sugarcane field) में युवक का शव (dead body of youth) मिला. शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया.मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, बहेड़ी के ग्राम पिंदारी अशोक निवासी 35 वर्षीय छत्रपाल उर्फ़ नन्दू सोमवार सुबह 6 बजे अपने घर से खेत पर कृषि कार्य करने के लिए निकला था, लेकिन रात तक वह वापस नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने खेत के साथ आसपास के इलाके में छानबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा.मंगलवार की सुबह छत्रपाल का शव उसके अपने खेत मे संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला. इसकी खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में पुलिस को मामले की खबर दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, नाले में उतराता मिला शव

कार्रवाई की मांग

परिजनों के मुताबिक, सोमवार को करीब 11 बजे गांव के कुछ लोगों ने छत्रपाल की दो लोगों के साथ मारपीट होते देखी थी. जिसके चलते परिजनों ने छत्रपाल की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details