उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

20 दिन से लापता मांझा कारीगर का शव बंद पड़े फर्नीचर कारखाने में मिला

By

Published : Jul 19, 2022, 8:07 PM IST

बरेली जिले में बंद पड़े फर्नीचर के कारखाने में शव मिलने से सनसनी फैल गई गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच करने में जुट गई है.

etv bharat
किला थाना क्षेत्र

बरेलीः जिले के किला थाना क्षेत्र में बंद पड़े फर्नीचर के कारखाने में मंगलवार को 20 दिनों से लापता युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. लाश काफी दिन पुरानी होने के कारण बुरी तरह से सड़ गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की की जांच करने में जुट गई है.

शव की सिनाख्त किला थाना क्षेत्र के मोहल्ला बाकरगंज नई बस्ती में रहने वाला बड़े के रूप में हुई. बडे़ मांझे का कारीगर था. वह लगभग 20 दिनों से लापता था. कारखाने की मालकिन सकरा कारखाने की सफाई करने के लिए मंगलवार को पहुंची. कारखाने के अंदर उन्होंने एक शव पड़ा हुआ देखा. सकरा ने 112 पर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने थाना किला को सूचना दी. किला थाना पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पता लगा यह शव बड़े का है. बड़े के भाई हनीफ और बहन फातिमा ने बड़े के रूप में शव की शिनाख्त की.

पढ़ेंः आगरा में मौत का राज जानने के लिए 9 महीने बाद कब्र से निकाला जाएगा शव

पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार ने बताया कि डायल 112 के जरिए सूचना मिली थी कि फर्नीचर के कारखाने में एक डेड बॉडी पड़ी है. इसके बाद मौके पहुंची पुलिस शव का पंचानाम भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट में जुट गई. लाश सड़ी-गली होने के चलते डीएनए टेस्ट कराया जा सकता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details