उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेलीः कार में मिला ड्राइवर शव, मचा हड़कंप

यूपी के बरेली जिले में प्रेम नगर क्षेत्र में सड़क किनारे बंद खड़ी कार में ड्राइवर का शव मिलने से दहशत फैल गई. फौरी तौर पर पुलिस का कहना है कि ड्राइवर की मौत ब्रेन हेमरेज से हुई है.

By

Published : Sep 11, 2020, 4:36 PM IST

कार में मिला युवक का शव
कार में मिला युवक का शव

बरेलीः थाना प्रेम नगर क्षेत्र में उत्सव बरात घर के निकट सड़क किनारे बंद खड़ी कार में ड्राइवर का शव मिलने से दहशत फैल गई. स्थानीय लोगों का कहना है कि गाड़ी दोपहर लगभग 12:30 बजे से खड़ी थी, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने ड्राइवर को शराबी समझकर किसी को सूचना नहीं दी. वहीं उधर से गुजर रही चीता पुलिस की नजर गाड़ी पर पड़ी तो मामला संज्ञान में लिया.

पुलिस का कहना है कि ड्राइवर सीट पर बैठा व्यक्ति साइड की सीट पर पलटा पड़ा था और उसके कान से खून निकल रहा था. जिससे माना जा रहा है कि उसकी मौत ब्रेन हेमरेज से हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं युवक की पहचान प्रफुल्ल दास पुत्र पीटर आइवन दास पीलीभीत टनकपुर के रुप में हुई है.

पुलिस का कहना है कि कार काफी देर से वहां खड़ी थी. जब PRB 223 ने गश्त के दौरान गाड़ी को देखा तो उसमें एक व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा था. जब उन सिपाहियों ने उसको उठाया तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है. जिस पर तत्काल प्रेम नगर थाना को सूचना दी गई, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. उसकी मौत की सही जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगी.

मृतक प्रफुल्ल के पिता पीटर आइवन दास का कहना है कि उसको कोई बीमारी नहीं थी और न ही वो किसी भी प्रकार का नशा करता था. पढ़ने में भी अच्छा था. एमबीए किया हुआ था. उसकी किसी से दुश्मनी थी, लेकिन हमें शक है कि उसकी हत्या की गई है. चेहरा सूजा हुआ है, बाकी तो पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा.

प्रत्यक्षदर्शी कौशिक का कहना है कि काफी देर से गाड़ी यहां खड़ी थी. उन्हें लगा कोई ऐसे ही खड़ी कर गया है. लगभग सुबह 11 बजे से खड़ी थी. 6,7 घण्टे खड़ी रही उसके बाद जब पुलिस ने आकर देखा तो पता चला कि गाड़ी में लाश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details