उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape With Minor In Bareilly : एक सप्ताह पूर्व किशोरी को अगवा कर किया था रेप, आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 8, 2023, 6:41 PM IST

एक सप्ताह पूर्व किशोरी को अगवा कर रेप (Minor Girl raped in Bareilly) करने वाले युवक को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद जेल भेज दिया गया.

Etv Bharat
किशोरी का रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार

बरेली: मीरगंज थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पहले दुकान पर गई किशोरी को एक युवक ने अगवा कर लिया था. पुलिस ने रविवार सुबह आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दो दिन पहले ही किशोरी को भी बरामद कर लिया था. मीरगंज थाना क्षेत्र की निवासी 16 वर्षीय किशोरी गांव के ही एक दुकान पर गई थी. रास्ते में ही गांव के आंकिव ने किशोरी को अगवा कर लिया था. इसकी सूचना पीड़िता के पिता ने कोतवाली पुलिस को दी थी.

पुलिस ने पिता की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया था. पुलिस ने तलाश जारी रखते हुए दो दिन पूर्व ही किशोरी को थाना भमोरा के बल्लिया देवचरा से बरामद कर लिया था. लेकिन, अगवा कर ले जाने वाला युवक भागने में सफल रहा था.

इसे भी पढ़े-60 साल के बुजुर्ग पर लगा था मासूम से रेप के प्रयास का आरोप, पेड़ से लटकी मिली लाश

किशोरी ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसका अपहरण कर उसे कोलकाता ले गया था. आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म भी किया. जब आरोपी के पैसे खत्म हो गए तो शुक्रवार रात वह उसे लेकर बरेली लौट आया. पुलिस ने बरेली से ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने उक्त युवक को रविवार सुबह मुखबिर की सूचना पर धनेटा फाटक थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में कोतवाल हरेन्द्र सिंह का कहना है कि युवक के खिलाफ किशोरी को अगवा करने का मुकदमा दर्ज था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़े-Rape in Hapur: 4 साल की बच्ची के साथ किशोर ने किया रेप, लहुलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details