उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी से विवाद में युवक ने दी जान, मौत से पहले बनाया वीडियो, कहा- ससुरालियों ने मुझे पीटा, यही मेरी मौत के जिम्मेदार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 21, 2023, 5:00 PM IST

बरेली के एक युवक ने ससुरालियों से विवाद में आत्महत्या (Bareilly youngman suicide) कर ली. मौत से पहले उसने एक वीडियो भी बनाया. इसमें उसने मौत के लिए ससुरालियों को जिम्मेदार ठहराया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पत्नी से परेशान युवक ने दी जान.
पत्नी से परेशान युवक ने दी जान.

पत्नी से परेशान युवक ने दी जान.

बरेली :कैंट थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने पत्नी और ससुरालियों से विवाद के चलते आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले युवक ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसमें उसने खुद की मौत के लिए ससुरालियों को जिम्मेदार ठहराया है. युवक की पत्नी भैया दूज पर मायके गई थी. उसके बाद वह लौटकर नहीं आई. इसी को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ससुराल में हुई थी युवक की पिटाई :कैंट थाना प्रभारी निरीक्षक विश्वजीत सिंह ने बताया कि क्षेत्र के कंधारपुर का रहने वाला 22 वर्षीय सनी की शादी 2 साल पहले पूजा से हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है. सनी की पत्नी पूजा भैयादूज पर मायके चली गई थी और उसके बाद वह लौटकर नहीं आई. सनी उसे बुलाने के लिए वह कई बार फोन भी कर चुका था. 4 दिन पहले सनी पत्नी को लाने के लिए ससुराल भी पहुंचा था. वहां उसके साथ ससुरालियों ने मारपीट कर दी. पूजा को साथ भेजने से मना कर दिया. इससे सनी परेशान था. इसकी वजह से उसने जान दे दी.

मरने से पहले बनाया वीडियो :22 वर्षीय सनी ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया. वीडियो में वह ससुरालियों पर उत्पीड़न का आरोप लगाता दिखाई दे रहा है. कह रहा है कि ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की. कहा कि कहीं भी जाओ तुम्हारी सुनवाई नहीं होगी. इससे आहत होकर वह जान दे रहा है. उसकी मौत के जिम्मेदार पत्नी समेत अन्य ससुराली हैं.

कैंट थाने का प्रभारी निरीक्षक विश्वजीत सिंह में फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि एक युवक ने घर में आत्महत्या कर ली. अभी तक की जानकारी में पत्नी से कुछ पारिवारिक विवाद की बात सामने आ रही है. आत्महत्या के पीछे की असली वजह क्या ,है इसकी जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें :धर्म परिवर्तन कर मेरी बेटी से निकाह करो नहीं तो जान से मार देंगे, तो युवक ने की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details