उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 11, 2023, 12:03 PM IST

ETV Bharat / state

युवक ने पहले महिला से बढ़ाईं नजदीकियां फिर किया ये गंदा काम

बरेली में एक युवक ने हिंदू बनकर एक महिला से पहले नजदीकियां बढ़ाईं और उसके बाद अकेला घर में देखकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

बरेली
बरेली

बरेली:जिले में एक मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर एक महिला से नजदीकियां बढ़ाईं और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. महिला के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे उसके पति और पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पकड़े गए आरोपी ने खुद को राहुल बताकर महिला से जान पहचान की थी, जबकि वह मुस्लिम मुस्तकीम निकला.

इज्जतनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला के भतीजे के दोस्त ने खुद को हिंदू बताकर महिला से नजदीकियां बढ़ाईं और फिर चोरी छिपे उससे मिलने आने लगा. आरोप है कि युवक ने खुद को राहुल बताते हुए हिंदू होने की बात कही थी. जब सोमवार देर रात महिला घर में अकेली थी, तभी आरोपी घर पहुंचा और उसने महिला को अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने लगा. युवक द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते वक्त महिला ने जब शोर मचाया तो उसका पति घर के अंदर पहुंचा. इसके बाद आरोपी को पकड़ लिया गया. जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि वह राहुल नहीं बल्कि उसका असली नाम मुस्तकीम है.

आरोपी मुस्तकीम को इज्जतनगर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया. इज्जतनगर थाने के प्रभारी निरीक्षक अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि एक महिला द्वारा एक युवक पर घर में घुसकर दुष्कर्म करने और हिंदू बनकर जान पहचान करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

यह भी पढ़ें:वाराणसी में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या और कुएं में ठिकाने लगायी लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details