उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Love Jihad: रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार, 4 साल तक हिंदू बनकर युवती का किया यौन शोषण, अब धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 11, 2023, 9:08 PM IST

यूपी के बरेली में एक और लव जिहाद (Love Jihad In Bareilly) मामला सामने आया है. मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया और यौन शोषण करता रहा.

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेलीः जिले में एक लव जिहाद का मामला सामने आया है. बरदारी थाना क्षेत्र में विशेष समुदाय के युवक ने हिंदू बनकर हिन्दू युवती से दोस्ती की और फिर प्रेमजाल में फंसाकर कई सालों तक यौनशोषण किया. युवती को जब उसकी सच्चाई पता चली तो उसके पैरों तले की जमीन खिसक गई. युवती ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

बरादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 'वह प्राइवेट जॉब करती थी. चार साल पहले उसके मोबाइल पर एक रॉन्ग नंबर से कॉल आई. फोन करने वाले युवक ने खुद को हिन्दू बताते हुए अपना नाम अरुण बताया था. जिसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी और धीरे-धीरे यह बातचीत प्यार में बदल गयी. युवती का आरोप है कि अरुण ने खुद को एक मेडिकल कंपनी में एमआर बताया था और अपने प्यार में फंसा कर पिछले 4 सालों से लगातार रेप कर रहा था. इतना ही नहीं कई बार गर्भवती होने पर दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया. जब उसे कुछ दिन पहले अरुण की हकीकत पता चली तो उसके पैरों के ताले की जमीन खिसक गई. युवती ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते उसके घर वालों ने भी उससे नाता खत्म कर लिया और वह अकेले किराए पर रह रही थी.

इसे भी पढ़ें-Love Jihad in Ayodhya: मुंबई में हिंदू बनकर विधवा से की शादी, गांव पहुंचने पर खुला राज

पीड़िता का आरोप है कि जब उसने शादी का दबाव बनाया तब मुस्लिम एमआर अमीर उर्फ अरुण ने उसे हिंदू धर्म छोड़कर धर्म परिवर्तन करने का दवा बनाया. जब उसने इंकार कर दिया तो उसके साथ मारपीट की और उसकी अश्लील वीडियो नेट पर वायरल करने की धमकी दी. जब उसने मामले की शिकायत पुलिस से की तो उसके घर वालों ने समझौते का दबाव बनाया और समझौता न करने पर जान से मारने की धमकी दी.

पीड़ित युवती की शिकायत पर बरेली जोन के एडीजी के आदेश पर थाना बारादरी में सोमवार को अमीर, बहन सबा, इमरान सहित कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. बारादरी थाने के प्रभारी निरीक्षक की मानसून निगम ने बताया कि एक युवती की शिकायत पर एक युवक और उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-Love Jihad in Agra: हिंदू किशोरी को फिल्मी स्टाइल में भगा ले गया मुस्लिम युवक, धर्म छिपाकर जाल में फंसाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details