उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 18, 2023, 10:45 PM IST

ETV Bharat / state

कमरे में पड़ी मिली सिपाही की लाश, पुलिस जांच में जुटी

बरेली में तैनात एक पुलिस सिपाही की लाश उसके कमरे में पड़ी मिली. लाश दो दिन पुरानी बताई जा रही है. पुलिस के अुनसार सिपाही ने आत्महत्या की है.

Etv Bharat
कमरे में पड़ी मिली सिपाही की लाश

बरेली: पुलिस लाइन में तैनात 2011 बैच के एक सिपाही की लाश उसके किराये के घर में पड़ी मिली. लाश कई दिन पुरानी होने के चलते दुर्गंध आने लगी थी. मकान मालिक ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रवि तोमर (फाइल फोटो).
जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर के रहने वाले 42 वर्षीय रवि तोमर 2011 बैच में उत्तर प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात हुए थे. इन दिनों उसकी तैनाती बरेली की पुलिस लाइन में थी. बरेली के सुभाष नगर थाना क्षेत्र में एक कमरा किराये पर लेकर रवि कुमार अकेले रहते थे. बताया जा रहा है कि सोमवार को रवि कुमार के मकान मालिक सुरेंद्र सिंह किराया लेने पहुंचे तो उन्हें मकान के अंदर से बदबू महसूस हुई. जब खिड़कियों से झांक कर देखा तो उन्हें रवि तोमर की लाश दिखी. लाश को देखकर ऐसा लग रहा था कि दो-तीन दिन पहले कांस्टेबल रवि कुमार ने आत्महत्या की होगी. लाश देख मकान मालिक सुरेंद्र सिंह के होश उड़ गए. उन्होंने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर सुभाष नगर थाने की पुलिस फोर्स पहुंची. इसे भी पढ़े-चौकी इंचार्ज से परेशान होकर हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली


सुभाष नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश प्रधान ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात सिपाही की लाश उसके किराये के कमरे से मिली है. सिपाही ने आत्महत्या की है. आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है. सिपाही का परिवार बुलंदशहर में रहता है, उनको सूचना दे दी गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति साफ हो पाएगी.

यह भी पढ़े-कानपुर में सात माह से निलंबित चल रहे सिपाही ने की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details