उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इज्जतनगर में बेइज्जत हुआ युवक, लात-घूंसे और थप्पड़ों से पिटाई, ये थी वजह

By

Published : Jul 29, 2023, 4:38 PM IST

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई, मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवक पर पिटाई करने वाले ने गंभीर आरोप लगाए हैं.

crime news In Bareilly
crime news In Bareilly

घटना का वायरल वीडियो.

बरेलीःजिले के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई. आरोप है कि पूर्व पार्षद प्रत्याशी एक छात्रा का पीछा कर उसे साथ छेड़छाड़ कर रहे थे, जिसकी खबर पीड़ित छात्रा के भाई को लग गई. छेड़छाड़ से गुस्साए परिजनों ने आरोपी को बीच सड़क जमकर पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. पुलिस ने छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी मनचले के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आरोप है कि इज्जतनगर थाना क्षेत्र के रहने वाली एक छात्रा जब पढ़ाई के लिए घर से निकलती थी, तो एक युवक उसका पीछा कर उससे छेड़छाड़ और परेशान करता था. मनचले की हरकतों से परेशान होकर छात्रा ने अपने परिजनों को मामले की शिकायत की. इसके बाद छात्रा के भाई ने आरोपी युवक को छेड़छाड़ करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद उसने बीच सड़क पर जमकर उसकी पिटाई की. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने पिटाई का वीडियों बनाकर सोशल मीडिय पर पोस्ट कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है. बता दें कि आरोपी वह कुछ समय पहले हुए निकाय चुनाव 2023 में निर्दलीय पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है.

इज्जत नगर थाने के प्रभारी निरीक्षक अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि एक छात्रा के साथ आते-जाते छेड़छाड़ करने के मामला सामना आया है. छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने उद्देश राठौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःयूपी में फिर पेशाब कांड, कासगंज में किन्नरों ने युवक को पिलाई पेशाब, किया मुंडन, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details