उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदनामी के डर से छात्रा ने दे दी जान, साथी मुस्लिम छात्र ने वीडियो बनाकर किया था वायरल

यूपी के बरेली में एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली. छात्रा के साथ पढ़ने वाले साथी ने एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था, जिसकी वजह से वह सदमे में थी.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 4, 2023, 6:37 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बरेलीःजिले के देवरनिया थाना क्षेत्र में छात्रा ने बदनामी के चलते आत्महत्या कर ली. छात्रा का कुछ दिन पहले उसके साथ में पढ़ने वाले छात्र ने अश्लील हरकत करते हुए एक वीडियो बनाकर वायरल किया था. वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा के परिजनों की तरफ से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

थाना देवरनियां क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली 11 वीं की छात्रा का उसी की कक्षा में पढ़ने वाले विशेष समुदाय के छात्र ने हाथ चूमते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. छात्रा का मुस्लिम छात्र के साथ वीडियो वायरल होने की जानकारी बाद जैसे ही जानकारी परिजनों को लगी तो 29 अगस्त को आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया . वहीं, वीडियो इलाके में वायरल होने के बाद छात्रा सदमे में रहने लगी और बदनामी के डर से उसने 31आत्महत्या करने की कोशिश की. परिजनों ने छात्रा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान रविवार देर शाम उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें-जातीय टिप्पणी के बाद 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, दो शिक्षकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

छात्रा के परिजनों का आरोप है कि मुस्लिम युवक द्वारा अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के कारण उसकी बेटी सदमे में आ गई थी. बदनामी के चलते ही उसने अपनी जान दे दी. वहीं, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि थाना देवरनिया के गांव के रहने वाली छात्रा का उसके साथ में पढ़ने वाले छात्र के के द्वारा सोशल माध्यम से एक वीडियो वायरल किया था. किशोरी के पिता की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया था. इस पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. अब जानकारी में आया है कि छात्रा ने आत्महत्या कर ली. इन सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के हिसाब से आगे बढ़ाने कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-पति से झगड़ा होने के बाद पत्नी ने बेटी के साथ की आत्महत्या, बेटे की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details