उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जुए में दो लाख हारने पर दांव जीतने वाले के सामने पति ने पेश की पत्नी, बोला-खुश कर देगी तो रकम माफ हो जाएगी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 9, 2023, 6:28 AM IST

बरेली में जुए में दो लाख हारने पर पति ने दांव जीतने वाले के सामने अपनी पत्नी पेश कर दी. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv bharat
Etv bharat

बरेलीःप्रेम नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. पत्नी का आरोप है कि पति जब जुए में दो लाख रुपए हार गया तो उसे दांव जीतने वाले शख्स के सामने पेश कर दिया. साथ ही कहा कि इसे खुश कर देगी तो हारे हुए रुपए माफ कर दिए जाएंगे. जब उसने इसका विरोध किया तो पति और ससुराल वालों ने उसे बंधक बनाकर पीटा. महिला ने पति और ससुरालीजनों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

प्रेम नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 2017 में उसके परिजनों ने हिंदू रीति रिवाज से अपनी हैसियत से अधिक दान दहेज देकर एक युवक के साथ शादी की थी. शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले दहेज में मोटरसाइकिल और ढाई लाख रुपए की मांग कर उसे परेशान करने लगे. मांग पूरी न होने पर उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. महिला का आरोप है कि दो बार उसने अपनी मां से 80 हजार रुपए लाकर ससुरालवालों को दिए. इसके बाद भी उनकी मांग कम न हुई. इस बीच उसने एक बच्ची को जन्म दिया. उसका उत्पीड़न जारी रहा.

महिला का आरोप है कि उसका पति घर में दोस्तों को बुलाकर जुआ खिलवाता है. इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि बीती 14 जून को घर में जुआ खेल रहा पति दो लाख रुपए हार गया. इसके बाद वह एक शख्स को कमरे में लेकर आया और बोला कि इसे खुश कर दो तो यह जुए में हारे दो लाख रुपए माफ कर देगा. पति की बात सुनकर वह दंग रह गई. इसके बाद उसने भागने की कोशिश की तो उसे बंधक बनाकर पीटा गया. किसी तरह पति और ससुराल वालों के चुंगल से छूटकर मायके में आई और रहने लगी. महिला ने शुक्रवार को पति समेत ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

इस बारे में क्षेत्राधिकारी प्रथम श्वेता यादव का कहना है कि एक महिला की शिकायत पर उसके पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसी के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः दलित युवती के साथ विशेष समुदाय के युवकों ने किया गैंगरेप, खिलाया गौ मांस, सहेली ने बनाया VIDEO

ये भी पढे़ंः शर्ट से गला घोटकर दलित युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details