उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 9, 2020, 6:26 PM IST

ETV Bharat / state

बरेली: बीएड प्रवेश परीक्षा के दौरान बिगड़ी छात्र की तबीयत, की गई अलग व्यवस्था

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बीएड प्रवेश परीक्षा देने गए छात्र की अचानक तबीयत खराब हो गई. छात्र को तेज बुखार, खासी और उल्टियां होने लगी जिसके बाद में उसे अलग रूम में बैठाकर परीक्षा दिलवाई गई.

etv bharat
बीएड परीक्षा में कोरोना संदिग्ध की बिगड़ी तबीयत.

बरेली:जिले में बीएड की प्रवेश परीक्षा के दौरान कोरोना संदिग्ध छात्र मिलने से हड़कंप मच गया. परीक्षा देते समय छात्र की अचानक तबीयत खराब हो गई, जिससे उसे तेज बुखार, खासी और उल्टियां होने लगीं. वहीं उसकी ऐसी हालत देखकर छात्र को अलग रूम में बैठाकर परीक्षा दिलवाई गई. प्रधानाचार्य ने स्वास्थ्य विभाग को फोन किया, लेकिन कोई भी एम्बुलेंस नहीं पहुंची जिसकी वजह से छात्र को उसके घर भेजा गया.

बीएड परीक्षा में कोरोना संदिग्ध की बिगड़ी तबीयत.

परीक्षा के दौरान बिगड़ी तबीयत
विष्णु इंटर कॉलेज में सुबह की पाली में बीएड की परीक्षा हो रही थी तभी अचानक एक छात्र की तबीयत खराब हो गई. सुबह परीक्षा देने आए छात्र की स्क्रीनिंग की गई थी, उस समय वो स्वस्थ था और एग्जाम देते वक्त अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई. कॉलेज के प्रधानाचार्य ने बताया की छात्र को तेज बुखार और खासी आने लगी. इसके अलावा उसे उल्टियां होने लगी, जिसके बाद छात्र को अलग रूम में बैठाकर परीक्षा दिलवाई गई. प्रधानाचार्य ने स्वास्थ्य विभाग को फोन किया लेकिन कोई भी एम्बुलेंस नहीं पहुंची. जिसकी वजह से छात्र का भाई उसे अपने साथ घर ले गया.

एसएसपी ने दी जानकारी
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया की पूरे जिले में बीएड की परीक्षा शांति पूर्वक चल रही है. सभी केंद्रों पर पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था की गई है. इसके साथ ही मजिस्ट्रेट भी लगाए गए हैं और बरेली में 30 केंद्रों पर रविवार को 14,900 छात्र परीक्षा दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details