उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: 35 वर्षीय कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की मौत, मचा हड़कंप

बरेली जिले में बुधवार को एक 35 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक कई बीमारियों से ग्रसित था और पिछले हफ्ते ही सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती हुआ था.

By

Published : Apr 29, 2020, 11:19 AM IST

Updated : Apr 29, 2020, 1:47 PM IST

जानकारी देते जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर रंजन गौतम.
जानकारी देते जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर रंजन गौतम.

बरेली:जनपद में एक 35 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज की मौत से हड़कंप मच गया. मृतक हाजियापुर का रहने वाला था. डॉक्टरों के मुताबिक मरीज कई बीमारियों से ग्रसित था और सुबह 3 बजकर 22 मिनट पर उसकी मौत हो गई. मृतक पेशे से डॉक्टर था और 3 बच्चों का पिता भी था. युवक की मौत के बाद पीड़ित परिवार सदमे में है.

जानकारी देते जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर रंजन गौतम.

युवक पिछले हफ्ते सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में भर्ती हुआ था, जिसके बाद जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. हालांकि पीड़ित के परिवार ने डॉक्टरों से दोबारा सैंपलिंग करने की अपील की थी, क्योंकि परिवार वालों का कहना था कि पीड़ित की न तो कोई ट्रैवल हिस्ट्री रही है और न ही वो लॉकडाउन के दौरान बाहर ही निकला है. ऐसे में परिवार ने उसे संक्रमित मानने से ही इनकार कर दिया था. मृतक युवक डॉक्टरी पेशे से ताल्लुक रखता था.

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉक्टर रंजन गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि कई बीमारियों से ग्रसित होने के चलते मरीज की मौत हुई है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Apr 29, 2020, 1:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details