उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: कोविड वार्ड में कोरोना मरीज का ब्रेक डांस हुआ वायरल

By

Published : Jul 22, 2020, 4:57 AM IST

यूपी के बरेली में कोरोना पॉजिटिव मरीज का कोविड सेंटर में ब्रेक डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कोरोना पॉजिटिव मरीज फिल्मी गाने पर जमकर थिरक रहा है.

etv bharat
कोविड सेंटर में डांस का वीडियो वायरल.

बरेली: कोरोना के खौफ से जहां अच्छे-अच्छों के पसीने छूट रहे हैं, वहीं जिले के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव मरीज फिल्मी गाने पर डांस करता नजर आ रहा है. जी हां उत्तर प्रदेश के बरेली कोविड हॉस्पिटल का एक वीडियो सामने आया है, जहां कोरोना पॉजिटिव मरीज फिल्मी गाने पर जमकर थिरक रहा है. इतना ही नहीं उनके साथ मेडिकल ऑफिसर भी किट पहनकर मस्ती कर रहे हैं. यह लोग कोरोना के खौफ को भगाने के लिए हॉस्पिटल में इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, अब तक देखा गया है कि सकारात्मक माहौल में मरीज ज्यादा जल्दी ठीक हो रहे हैं.

कोविड सेंटर में डांस का वीडियो वायरल.
आप सोच रहे होंगे कि ये किसी के घर का दृश्य है, लेकिन हम आप को बता दें कि यह बरेली का कोविड हॉस्पिटल है. यहां के वार्ड के अंदर फिल्मी गानों पर डांस का यह नजारा उत्तर प्रदेश के बरेली कोविड एल-वन हॉस्पिटल का है. यह डांस करने वाला युवक सागर कपूर है, जो कि मुंबई में डांसर हैं, लेकिन लॉकडाउन में अपने घर बरेली घर आ गया है.

कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ डांस
बरेली की एक कॉलोनी में रहने वाले सागर कपूर की रिपोर्ट 14 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद सागर कपूर को बरेली के कोविड-19 एल-वन अस्पताल में भर्ती कराया गया. सागर कपूर जब हॉस्पिटल पहुंचे तो उन्होंने अपने ऊपर कोरोना के खौफ को हावी नहीं होने दिया और करोना वार्ड में ही डांस कर मस्ती करने लगे. सागर कपूर का हॉस्पिटल के वार्ड के अंदर फिल्मी गाने पर डांस का वीडियो सामने आया, जिसमें वह हॉस्पिटल में भर्ती अन्य कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

डांस से सबका मनोरंजन
कोरोना वायरस के खौफ को कम करने के लिए यह लोग फिल्मी गानों पर जमकर झूम रहे हैं. इतना ही नहीं इनके साथ किट पहने मेडिकल ऑफिसर अनिकेत शर्मा भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सागर कपूर का कहना है कोरोना वायरस के डर को दूर करने के लिए वह साथी कोरोना मरीजों का हौसला बढ़ा रहता है और साथ ही साथ डांस से सबका मनोरंजन भी हो जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details