उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेलीः दिनदहाड़े बदमाशों ने दिया दो लूट की घटनाओं को अंजाम, पूरे जिले की नाकेबंदी

By

Published : Oct 6, 2019, 8:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली में दिनदहाड़े बदमाशों ने दो लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए है. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पूरे जिले की नाकेबंदी कर दी है.

बरेली में दिनदहाड़े लूट.

बरेलीः जिले में लूट की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है. दरअसल जिले के बहेड़ी और फरीदपुर में रविवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दो लूट की घटनाओं को अंजाम दिया. बदमाशों ने एक व्यापारी के लाखों रुपये और एक बिजलीकर्मी से आठ हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पूरे जिले में नाकेबंदी कर दी है.

मामले की जानकारी देते एसएसपी शैलेश कुमार.

इसे भी पढ़ें-अमेठी: यूको बैंक के कर्मचारियों से बदमाशों ने की 26 लाख की लूट

पहला मामला जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र का है. जहां व्यापारी प्रेमशंकर बैंक से रुपये निकालकर बाइक से घर जा रहे थे. उनके सुनसान इलाके में पहुंचते ही दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. प्रेमशंकर ने मामले की तहरीर थाने में दी. तहरीर के आधार पर प्रेमशंकर ने बताया है कि बदमाशों ने उनके डेढ़ लाख रुपये लूट लिए हैं.

दूसरा मामला जिले के फरीदपुर का है. जहां बाइक से बरेली आ रहे एक बिजलीकर्मी को बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट लिया. बदमाशों ने उसकी बाइक पर टक्कर मार दी, जिससे बिजलीकर्मी नीचे गिर गया और वह घायल हो गया. बदमाश उसके पास से आठ हजार रुपये लूटकर फरार हो गए.

लूट की घटना की जानकारी होते ही एसपी डॉ. संसार सिंह और सीओ बहेड़ी थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे है और बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पूरे जिले की नाकेबंदी कर दी गई है.
-शैलेश कुमार, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details