उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जारी रहेगा सरकार की गलत नीतियों का विरोध: यूथ कांग्रेस

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार पर बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन किया. इस मौके पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ओमवीर यादव ने वहां पहुंचकर उनका समर्थन किया.

By

Published : Jul 31, 2021, 9:52 AM IST

प्रदेश यूथ कांग्रेस का जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन
प्रदेश यूथ कांग्रेस का जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन

बरेली: यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव (पश्चिमी क्षेत्र) शुक्रवार को बरेली पहुंचे. इस मौके पर युवा नेता ने केंद्र सरकार पर सियासी हमला बोलते हुए कई आरोप लगाए. उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, फोन टैपिंग समेत तमाम मुद्दों को लेकर कांग्रेस लगातार आम आदमी की हक की लड़ाई लड़ रही है. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों का विरोध जारी रहेगा.


यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने शुक्रवार को बरेली में केंद्र और प्रदेश सरकार पर कई सियासी हमले बोले. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम नहीं लगा पा रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार सरकारों की गलत नीतियों के विरोध में जनता के लिए संघर्ष कर रही है.

यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव (पश्चिमी क्षेत्र).
शुक्रवार को घंटों गहमागहमी का माहौल कलेक्ट्रेट के गेट पर बना रहा. इतना ही नहीं इस बीच कई बार ऐसे मौके भी आए जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नोंक-झोंक नगर मजिस्ट्रेट से भी हुई. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के गेट पर सरकार के विरुद्ध नारेबाजी जमकर नारेबाजी की.
प्रदेश यूथ कांग्रेस का जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन
यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष (पश्चिम क्षेत्र) ओमवीर यादव ने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम लगातार आसमान छू रहे हैं, उन्होंने कहा कि एक तरफ तो प्रतिबैरल कीमतें घट रही हैं, जबकि देश में कीमतों के बढ़ने का सिलसिला नहीं थमा रहा है. उन्होंने बढ़ती कीमतों को सरकार की सुनियोजित लूट करार दिया.
प्रदेश यूथ कांग्रेस का जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन
ओमवीर यादव ने कहा कि वो डीएम का घेराव करने की मंशा के साथ आए थे, लेकिन प्रशासन ने कार्यकर्ताओं को आगे नहीं बढ़ने दिया. उन्होंने कहा कि जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने सीडीओ का घेराव कर अपनी बात रखी. उन्होंने कई आरोप भी केंद्र सरकार पर लगाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details