उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेलीः अस्पताल की लापरवाही के कारण कोरोना मरीज की मौत, सीएम ने दिए जांच के आदेश

यूपी के बरेली जिले में कोरोना संक्रमित मरीज की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. मरीज की मौत के बाद अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही और अभद्र व्यवहार करने के आरोप लगे थे, मृतक के परिजनों की शिकायत पर सीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

By

Published : Aug 18, 2020, 12:23 PM IST

etv bharat
अस्पताल की लापरवाही के कारण कोरोना मरीज की मौत

बरेलीःजिले में श्रीराम मूर्ति मेडिकल कॉलेज के कर्मचारियों की लापरवाही का मामला सामने आया है. दरअसल, बरेली जिले के एक युवक सुरेश का 'SRMMC' में कोरोना का इलाज चल रहा था. अस्पताल में इलाज के दौरान 35 वर्षीय सुरेश की बीते 18 जुलाई को मौत हो गई थी. आरोप है कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही और दुर्रव्यवहार के कारण युवक की मौत हुई है.

अस्पताल की लापरवाही के कारण कोरोना मरीज की मौत

इलाज के दौरान सुरेश ने अस्पताल कर्मियों की लापरवाही और अभद्रता की सूचना अपने परिजनों को फोन से दी थी. पीड़ित द्वारा परिजनों की दी गई सूचना में अस्पताल कर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. जिसके बाद पीड़ित द्वारा लगाए गए आरोप की चैट और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. मामला सामने आने के बाद सीएम बरेली के सीएमओ को जांच के आदेश दिए हैं.

मृतक के परिजनों ने अस्पताल कर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप
बरेली जिले में कोरोना संक्रमण से एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत के बाद उसके परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मृतक के पिता ने बताया कि सुरेश की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद उसे इलाज के लिए श्रीराम मूर्ति मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.

सुरेश ने बताया था कि उसे अस्पताल में खाने-पीने के लिए कुछ नहीं दिया जा रहा था. इसके अलावा अस्पताल कर्मियों द्वारा सुरेश को के हाथ-पैर बांध दिए गए थे. अस्पताल की लापरवाही के चलते उसकी मौत हुई है. मौत के बाद सुरेश का अंतिम संस्कार कर दिया गया, उसकी डेड बॉडी भी उन्हें नहीं दिखाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details