उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 18, 2019, 12:54 PM IST

ETV Bharat / state

चिन्मयानंद यौन शोषण केस: LLM में एडमिशन लेने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंची पीड़ित छात्रा

पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़ित छात्रा एलएलएम में एडमिशन लेने के लिए महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय पहुंची. इस दौरान उसकी कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था रही.

LLM में एडमिशन लेने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंची पीड़ित छात्रा.

बरेली: पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद पर यौन का आरोप लगाने वाली पीड़ित छात्रा शुक्रवार को एलएलएम में एडमिशन के लिए महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वविद्यालय में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पहुंची. कोर्ट के आदेश पर छात्रा को यूनिवर्सिटी में एडमिशन मिलना है.

LLM में एडमिशन लेने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंची पीड़ित छात्रा.

मीडिया से बातचीत में पीड़ित छात्रा ने कहा कि वो एलएलएम करके प्रोफेसर बनना चाहती है. वहीं यूनिवर्सिटी के कुलपति का कहना है कि उसका एडमिशन ट्रांसफर होना है. उसी के तहत पूरी प्रक्रिया की जा रही है.

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार जो भी मुझसे हो सकेगा पीड़ित छात्रा की मदद की जाएगी. छात्रा को कोर्ट के अदेशानुसार रुकने की हॉस्टल में सुविधा दी जाएगी और कैम्पस में ही पीड़ित छात्रा को एडमिशन दिया जाएगा. वहीं 75% उपस्थिति के सवाल पर कहा कि इसमें आगे क्या स्थिति होगी उसी के अनुसार काम किया जाएगा. बाकी जैसा कोर्ट का दिशा-निर्देश होगा वो किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details