उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्विमिंग पूल में डूबने से मासूम की मौत, पूल मालिक और चौकीदार मौके से फरार

बरेली जिले में अवैध रूप से बने स्विमिंग पूल में नहाते वक्त एक मासूम छात्र की डूबकर मौत हो गई. परिजनों ने पूल मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Jun 30, 2022, 5:29 PM IST

etv bharat
मृतक छात्र का फाइल फोटो

बरेलीः जिले के आंवला थाना क्षेत्र में 9 साल के छात्र की स्विमिंग पूल में नहाते वक्त डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद स्विमिंग पूल मालिक और चौकीदार शव को छोड़कर मौके से फरार हो गए. परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, आंवला थाना क्षेत्र में रहने वाला नैतिक (9) कक्षा चार का छात्र है. वह गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ाई करता है. बताया जा रहा है कि छात्र गर्मी के चलते गांव से कुछ दूरी पर अवैध रूप से बने स्विमिंग पूल में बुधवार को नहाने गया था, जहां पानी में डूबकर उसकी मौत हो गई. जैसे ही आसपास के लोगों को जानकारी हुई तो सब मौके से फरार हो गए.

ग्राम प्रधान लालमन मौर्या

बताया जा रहा है कि घटना के बाद स्विमिंग पूल का चौकीदार मासूम को लेकर डॉक्टर के पास गया. डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद चौकीदार स्विमिंग पूल पर मासूम का शव रखकर फरार हो गया. मृतक छात्र के परिजनों ने स्विमिंग पूल के मालिक सचिन गुप्ता और उसके चौकीदार के खिलाफ आंवला कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस ने मासूम छात्र के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ेंः यमुना नदी में डूबने से किशोर की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि एक मासूम की मौत हुई है. घरवालों का आरोप है कि स्विमिंग पूल में नहाते वक्त डूबने से उसकी मौत हुई है. दो आरोपियों खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details