उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली : बीजेपी ने आठवीं बार संतोष गंगवार को बनाया प्रत्याशी

केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार को भाजपा ने एक बार फिर बरेली लोकसभा सीट से टिकट दिया है. साथ ही आंवला लोकसभा सीट से वर्तमान बीजेपी सासंद धर्मेंद्र कश्यप पर फिर से भरोसा जताया है. गुरुवार को भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की है.

By

Published : Mar 22, 2019, 3:01 PM IST

केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार.

बरेली : भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. बात अगर जिले की करें तो पार्टी ने एक बार फिर मौजूदा सांसदों पर भरोसा जताया है. पार्टी ने बरेली लोकसभा सीट से पार्टी ने केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार को आठवीं बार लोकसभा का टिकट दिया है. साथ ही आंवला लोकसभा सीट वर्तमान बीजेपी सासंद धर्मेंद्र कश्यप पर फिर से भरोसा जताते हुए उम्मीदवार बनाया है.

ईटीवी भारत से बातचीत करते केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार.

भाजपा ने बीते गुरुवार को 184 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की. इसमें यूपी के 28 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं, जिसमें संतोष गंगवार का नाम भी है. बता दें कि संतोष गंगवार 1981 से भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं और वर्तमान में केन्द्रीय मंत्री हैं. पार्टी ने बरेली लोकसभा सीट से संतोष गंगवार और आंवला लोकसभा सीट पर धर्मेंद्र कश्यप को उम्मीदवार बनाया है.

संतोष गंगवार ने टिकट मिलने के बाद कहा कि एक बार फिर पार्टी ने उनपर विश्वास जताया है. उन्होंने कहा कि पार्टी का स्नेह हमेशा से उनको मिला है. इस बार भी ऐसा ही हुआ. उन्होंने कहा कि इस बार भी बरेली से कमल खिलेगा. साथ ही कहा कि जनता के सपनो को पूरा करने के लिए पूरा प्रयास करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details