उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली : कोरोना को लेकर कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने की विधायकों संग बैठक

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना आज यूपी के बरेली जिला पहुंचे. जहां उन्होंने विधायकों के साथ कोरोना की रोकथाम को लेकर बैठक की. सुरेश खन्ना ने सभी अधिकारियों के निर्देश दिए कि जल्द से जल्द बरेली के अंदर सभी स्वास्थ्य सेवाएं इमरजेंसी के रूप में काम करें. बरेली के अंदर कोरोना मरीजों की रोकथाम के लिए जल्द से जल्द कोई प्लान बनाया जाए, जिससे बढ़ते हुए संक्रमण को रोका जा सके.

By

Published : Aug 7, 2020, 4:30 PM IST

कोरोना को लेकर कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने विधायकों संग की बैठक.
कोरोना को लेकर कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने विधायकों संग की बैठक.

बरेली :कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना आज यूपी के बरेली जिला पहुंचे. जहां उन्होंने विधायकों के साथ कोरोना की रोकथाम को लेकर बैठक की. सुरेश खन्ना ने कहा कि बरेली में कोरोना तेजी से फैलता जा रहा है. उस पर जल्द से जल्द लगाम लगाया जाए. ताकि बरेली बासी अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें.

बरेली पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या पर कहा कि अब केवल वही लोग बचेंगे जो सरकारी निर्देशों का पालन करेंगे. जो मास्क लगाएंगे और दो गज की दूरी का पालन करेंगे. सुरेश खन्ना ने सभी अधिकारियों के निर्देश दिए कि जल्द से जल्द बरेली के अंदर सभी स्वास्थ्य सेवाएं इमरजेंसी के रूप में काम करें. बरेली के अंदर कोरोना मरीजों की रोकथाम के लिए जल्द से जल्द कोई प्लान बनाया जाए, जिससे बढ़ते हुए संक्रमण को रोका जा सके.

हैरानी की बात ये रही कि सर्किट हाउस के अंदर ब्लॉक स्तर पर आए हुए नेता और सभी भाजपा कार्यकर्ताओं की इतनी भीड़ थी कि मंत्री जी के काफिले में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बिल्कुल भी नहीं दिखा. लोग एक दूसरे को गले लगाकर मिल रहे थे. मंत्री जी सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ा रहे थे, लेकिन पास में मौजूद भीड़ पर किसी तरह की कोई अंकुश नहीं लगा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details