उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेलीः मामा से तंग आकर बीएससी की छात्रा ने की इच्छामृत्यु की मांग, राष्ट्रपति को लिखा पत्र

By

Published : Oct 19, 2019, 9:18 PM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली में बीएससी की छात्रा ने राष्ट्रपति को चिट्ठी लिख इच्छामृत्यु की मांग की है. पीड़िता का कहना है कि उसके मामा प्रापर्टी को लेकर परिवार को लगातार परेशान कर रहे हैं. साथ उसने यह भी कहा कि घर खाली करवाने के लिए फर्जी मुकदमें दर्ज करा रहें हैं.

छात्रा ने की इच्छामृत्यु की मांग.

बरेलीः थाना बारादरी सूफी टोला में रहने वाली एक युवती ने राष्ट्रपति से इच्छामृत्यु की मांग की है. पीड़िता अना वाजिद ने राष्ट्रपति को भेजी चिट्ठी में मामा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अना ने बताया कि प्रॉपर्टी के लिए मामा बार-बार फर्जी मुकदमे दर्ज करा कर परिवार को परेशान कर रहे हैं. वहीं पीड़िता ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं. पीड़िता का कहना है कि जब भी पुलिस के पास जाते हैं तो पुलिस हमें यह कह चलने जाने को कहती है कि हम इसमें क्या कर सकते हैं.

छात्रा ने की इच्छामृत्यु की मांग.

प्रॉपर्टी का है मामला
अना ने बताया कि उसके मामा आफताब आलम विदेश में रहते हैं. उन्होंने फर्जी कागजात से उनके घर का बैनामा किसी व्यक्ति को कर दिया. मामा बार-बार मकान खाली करने के लिए दबाव बना रहे हैं. अना ने बताया कि मामा ने 2017 में एक मुकदमा दर्ज कराया था, जो पुलिस की जांच में झूठा निकला. पिछले साल फिर एक मुकदमा लिखा दिया. परिवार परेशान है मां और भाई को जेल जाना पड़ा है. पापा की मानसिक हालत बिगड़ गई और बीमार अवस्था में घर छोड़कर चले गए हैं. हमारा जरी का काम छूट गया. पीड़िता ने कहा ट्यूशन पढ़ाकर किसी तरह पेट पाल रहे हैं.


पढे़ं-बरेली: बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पिता की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details