उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 14, 2021, 8:02 PM IST

ETV Bharat / state

फोन पर दूसरे युवक से बात कर रही थी प्रेमिका, प्रेमी ने कर दी हत्या

बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और शव को देवरनियां थाना क्षेत्र में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

boyfriend murdered his girlfriend in bareilly
boyfriend murdered his girlfriend in bareilly

बरेली:जिले के नवाबगंज क्षेत्र में एक प्रेमिका को फोन पर किसी दूसरे युवक ने बात करना पड़ा भारी पड़ गया. इस बात से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमिका के शव को देवरनियां थाना क्षेत्र में फेंक कर फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते एसएसपी.

दरअसल, नवाबगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग लड़की बीते 9 फरवरी को अपने प्रेमी के साथ घर से लापता हो गई थी. जब परिजनों को पता चला कि उनकी बेटी को विकास नाम का युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है तो परिजनों ने नवाबगंज थाने में युवक के खिलाफ धारा 363, 366 में मुकदमा दर्ज करा दिया.

नवाबगंज पुलिस प्रेमी जोड़े की तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच लड़की का प्रेमी विकास पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जब पुलिस ने विकास से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारे राज उगल दिये. विकास ने बताया कि उसने लड़की की हत्या कर दी है.

विकास ने बताया कि उसकी प्रेमिका उसके सामने ही किसी दूसरे युवक से मोबाइल पर बात कर रही थी. जब उसने पूछा कि फोन पर किससे बात कर रही है तो प्रेमिका ने कोई जवाब नहीं दिया, जिसके चलते उसकी हत्या कर दी और शव देवरनियां थाना क्षेत्र में फेंक दिया.

वहीं मृतका के परिजनों का आरोप है कि आरोपी विकास उसे बहला-फुसलाकर ले गया और उसकी हत्या कर दी. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details