उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी-उत्तराखंड टोल प्लाजा पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने टोल फ्री कर निकाले वाहन

यूपी के बरेली से उत्तराखंड के रुद्रपुर में महापंचायत में शामिल होने के लिए गए किसानों की एनएच 19 स्थित टोल प्लाजा पर दबंगई देखने को मिली. किसान यूनियन का झंडा लगी करीब 40 गाड़ियों को बिना टोल के जाने दिया गया.

By

Published : Mar 1, 2021, 10:15 PM IST

भाकियू कार्यकर्ताओं ने टोल फ्री कर निकाले वाहन
भाकियू कार्यकर्ताओं ने टोल फ्री कर निकाले वाहन

बरेली: यूपी-उत्तराखंड के बॉर्डर पर एनएच 19 स्थित टोल प्लाजा पर सोमवार को भारतीय किसान यूनियन और किसानों की दबंगई देखने को मिली. दरअसल किसान बरेली जिले से उत्तराखंड के रुद्रपुर में महापंचायत में शामिल होने के लिए गए थे. इस दौरान किसान यूनियन का झंडा लगी करीब 40 गाड़ियों को टोल फ्री करके निकाला गया और फिर महापंचायत के समापन के बाद पुनः टोल फ्री करके वापस यूपी में प्रवेश किया.

रुद्रपुर में थी किसान महापंचायत
सोमवार को उत्तराखंड के रूद्रपुर में किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत की महापंचायत थी. इस महापंचायत में शामिल होने के लिए बरेली से भी करीब 40 गाड़ियों का काफिला बहेड़ी स्थित टोल प्लाजा पर जब पहुंचा तो टोल कर्मियों से टोल फ्री करने के लिए कहा गया. इस मौके पर किसानों ने जमकर नारेबाजी भी की. टोल गेट के मैनेजर संजय चौधरी ने बताया कि किसानों की करीब 40 गाड़ियां थीं. सभी पर किसान यूनियन के झंडे लगे थे. ये लोग बिना टोल दिए जाने चाहते थे. टोल गेट पर लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि भाकियू के झंडा लगी कारों में सवार लोगों ने टोल को फ्री करने की मांग की, लेकिन समझा बुझाकर सभी किसानों को जाने दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details