उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शनिवार को विधान परिषद की तैयारियों को लेकर बरेली जनपद पहुंचे, जहां केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

By

Published : Nov 7, 2020, 7:57 PM IST

बरेली के दौरे पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह.
बरेली के दौरे पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह.

बरेली:मुरादाबाद और बरेली खंड शिक्षक विधान परिषद चुनाव की तैयारियों को परखने के लिये शनिवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बरेली पहुंचे. इस दौरान बीजेपी पार्टी कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया गया. इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने बरेली और मुरादाबाद मंडल के विधायक, सांसद व जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की और एमएलसी चुनाव में बीजेपी की जीत का मंत्र दिया.

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि बीजेपी की जीत पीएम मोदी और सीएम योगी पर टिकी हुई है. ये दो प्रभावी नेता भारतीय जनता पार्टी की नींव और स्तंभ है. उन्होंने बताया कि सीएम योगी के डर से प्रदेश में अपराधी खौफ में रह रहे हैं.

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि यूपी उपचुनाव में कार्यकर्ताओं, जनता के आर्शीवाद, पीएम मोदी और सीएम योगी की लोकप्रियता के आधार पर जीत दर्ज करेंगे. वहीं उन्होंने बिहार चुनाव पर अपनी राय देते हुए बताया कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए जीत दर्ज करेगा.

नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए उन्होंने बताया कि युवाओं में नीतीश की लोकप्रियता काफी ज्यादा है. नीतीश कुमार ने बिहार को बीमारू प्रदेश से विकास प्रदेश बनाया है.

इसे भी पढे़ं-बरेली: ईरानी दूतावास का फ्रांस के खिलाफ फूटा गुस्सा

ABOUT THE AUTHOR

...view details