उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पहुंचे बरेली, किसान आंदोलन पर कही ये बात

By

Published : Dec 15, 2020, 2:02 AM IST

Updated : Dec 15, 2020, 9:46 AM IST

भाजपा कार्यकर्ताओं की मंडलीय बैठक में शिरकत करने सोमवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बरेली पहुंचे. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

बरेली: जिले में बीजेपी की मंडल स्तरीय बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने किसान आंदोलन के समर्थन में सपा-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि "किसानों की हर समस्या के समाधान के लिए पीएम मोदी हर वक्त किसानों के संग हैं. किसानों की जो भी समस्या है, उसका समाधान भारतीय जनता पार्टी कर रही है." उन्होंने कहा कि "कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल किसानों से लगातार बात कर रहे हैं."

प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला


'यूपी में कोई किसान आंदोलन नहीं है'
स्वतंत्रदेव सिंह ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि यूपी में कोई किसान आंदोलन नहीं है. प्रदेश का किसान पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी के साथ है और भाजपा किसानों के साथ है.

'किसान आंदोलन के पीछे षड्यंत्र'
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि "किसान आंदोलन को लेकर कहा कि किसान आंदोलन पंजाब से शुरू हुआ है और उसके पीछे षड्यंत्र है. वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि झूठ बोलना कांग्रेसियों की फितरत है. कांग्रेस शासनकाल का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उस वक्त के हालात किसी से छिपी नहीं है."

सरकार की गिनाईं उपलब्धियां
केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि "केंद्र की सत्ता में नरेंद्र मोदी के आने के बाद किसानों को उद्योग का दर्जा देने के लिए सरकार बड़े पैमाने पर काम कर रही है." बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने समाजवादी और बहुजन समाजवादी पार्टी के शासनकाल को याद करते हुए कहा कि "इन पार्टियों के शासनकाल में सरकार भृष्टाचार करती थीं. सपा सरकार में एक परिवार का दबदबा होता था."

प्रदेश की पिछली सरकारों पर लगाए गंभीर आरोप
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि "अपराधी पूर्व की सरकारों में एके 47 लेकर घूमते थे, जबकि अब सीएम योगी की सरकार में अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पंजाब सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब सरकार गलत ताकतों को संरक्षण दे रही है. सपा, बसपा की सरकार अंगूठे से लेकर सिर तक भृष्टाचार में डूबी थी."

प्रदेश अध्यक्षबोले,पश्चिम बंगाल में खिलेगा कमल

पश्चिम बंगाल का जिक्र करते हुए प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि "बंगाल में ममता की गुंडई समाप्त होगी और भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर बंगाल भी जीतेंगे. उन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री पर हमलावर होते हुए कहा कि "बंगाल में जिस प्रकार कार्यकर्ता से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष तक हिंसा फैला रहे हैं. भाजपा उन्हें वहां जवाब देगी."

कृषि कानूनों के मुद्दे पर किसानों को जागरूक कर रहा संगठन
प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि "प्रदेश के किसानों को जागरुक करने के लिए प्रदेश भर में संगठन और सरकार के मंत्री लगातार किसान पंचायतों और चोपालों के जरिये किसानों से कनेक्ट हो रहे हैं." उन्होंने कहा कि "किसान को कहीं कोई समस्या कृषि कानूनों से नहीं है. गांवों से लेकर मंडियों तक लोगों को जागरूक करने के लिए भाजपा नेतृत्व लगातार संवाद स्थापित किए हुए है."

Last Updated : Dec 15, 2020, 9:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details