उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वरुण गांधी का फिर अपनी सरकार पर निशाना, कहा- बड़े पूंजीपतियों को दिया 80 फीसदी लोन, गरीबों को सिर्फ 10 फीसदी

By

Published : May 13, 2022, 8:23 AM IST

Updated : May 13, 2022, 11:10 AM IST

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने बढ़ती बेरोजगारी के लिए सरकार को आड़े हाथों लिया है. देशभर में डेढ़ करोड़ नौकरियों के पद खाली हैं.

etv bharat
वरुण गांधी

बरेली: भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने बढ़ती बेरोजगारी के लिए सरकार को आड़े हाथों लिया तो वहीं पूंजीपतियों के खिलाफ हमलावर रहे. इस दौरान उन्होंने कहा कि 80 प्रतिशत लोन बड़े-बड़े पूंजीपतियों को दिया गया है. केवल 9 प्रतिशत लोन ही गरीबों, किसानों और नौजवानों को दिया गया है. देश भर में डेढ़ करोड़ नौकरियों के पद खाली पड़े हैं.

वरुण गांधी एक दिवसीय दौरे पर बहेड़ी पहुंचे थे. यहां जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 80 प्रतिशत से ज्यादा लोन उन उद्योगपतियों को दिया गया है, जिनकी 1 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की कंपनियां हैं. बाकी 20 प्रतिशत में 11 प्रतिशत लघु उद्योग वालों को दिया गया है. जबकि, 9 प्रतिशत लोन किसान, मजदूर और नौजवान को दिया गया.

वरुण गांधी ने कहा कि आम आदमी का पेट पालना मुश्किल हो गया है. किसान हमेशा टेंशन में रहते हैं. उन्होंने कहा जो देश के हालात हैं, ऐसे में आने वाली पीढ़ी का क्या होगा. वहीं, बढ़ती बेरोजगारी पर वरुण गांधी ने कहा कि देशभर में एक करोड़ 50 लाख नौकरियों के पद खाली पड़े हैं फिर भी युवाओं को रोजगार नहीं दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-यूपी के कार्यवाहक DGP बने डीएस चौहान, जानिए...कौन होगा अगला DGP

वरुण गांधी ने इस दौरान लोगों की समस्याओं को भी सुना और अधिकारियों से उनका समाधान करवाया. गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार पर हमला बोला हो. इससे पहले भी वरुण गांधी जनहित से जुड़े मुद्दों को उठाते रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 13, 2022, 11:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details