उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत और दो घायल

By

Published : Nov 5, 2019, 11:37 AM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली में नौकरी की तलाश में मीरगंज जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को पीछे से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई और अन्य दो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कान्सेप्ट इमेज

बरेली: मीरगंज हाईवे किनारे स्थित एक नव स्थापित फैक्ट्री पर नौकरी की तलाश में जा रहे बाइक सवार तीन युवकों को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी. एक बाइक सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य की हालत गंभीर होने के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत
इस घटना के चलते कुछ देर जाम लग गया. बल्लिया ग्राम निवासी राहुल, अजय और गौरव तीनों एक ही बाइक से नौकरी की तलाश में हाईवे स्थित नव स्थापित नंदी रिफाइनरी मीरगंज में इंटरव्यू देने के लिए जा रहे थे. बाइक को अजय चला रहा था. भाखड़ा नदी पुल के पास पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी.

इस दुर्घटना में बल्लिया निवासी 24 वर्षीय राहुल की मौके पर ही मौत हो गई. अजय और गौरव गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह अधीनस्थों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे.

फिलहाल पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद पुलिस ने धनेटा से एक साइड की रोड बंद करके दूसरी रोड से वाहनों को निकाला. वहीं मृतक के पिता शिशुपाल ने आरोपी वाहन के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है.

इसे भी पढे़ं:- बरेली: मां ने किया अन्तरजातीय विवाह, बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

ABOUT THE AUTHOR

...view details