उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भजन गायिका ने दारोगा पर लगाए बदसलूकी करने के गंभीर आरोप

यूपी के बरेली में धार्म‍िक संकीर्तन में भाग लेने गईं भजन गाय‍िका ने दारोगा (sub inspector) पर शराब के नशे में मंच पर चढ़कर गाली-गलोज कर जेल भेजने का आरोप लगाया है. पीड़‍ित गाय‍िका ने सोशल मीड‍िया के जर‍िए रो-रोकर आपीबीती सुनाई है. साथ ही एसपी ऑफिस पहुंच कर न्याय की मांग की है.

By

Published : Nov 21, 2020, 2:12 AM IST

दारोगा पर गायिका ने लगाए आरोप.
दारोगा पर गायिका ने लगाए आरोप.

बरेलीः धार्म‍िक संकीर्तन में भाग लेने गईं भजन गाय‍िका ने थाना अलीगंज के गैनी चौकी इंचार्ज पर कथ‍ित रूप से शराब के नशे में मंच पर चढ़कर गाली-गलोज कर जेल भेजने का आरोप लगाया है. पीड़‍ित गाय‍िका ने सोशल मीड‍िया के जर‍िए रो-रोकर आपीबीती सुनाई है. आरोप लगाया है क‍ि नशे में लड़खड़ा रहे दारोगा (sub inspector) ने उस पर समय खत्‍म होने के बाद भी दो घंटे तक फरमाइशी गाने का दवाब बनाया और ऐसा न करने पर जेल भेजने की धमकी दी. गांव वालों ने गाय‍िका को वहां से न‍िकाला. वहीं एसपी देहात ने मामले की जांच सीओ को सौंपे जाने की बात कही है.

दारोगा पर गायिका ने लगाए आरोप.

भजन गाय‍िका खुशबू शांड‍िल्‍य बरेली की सनस‍िटी व‍िस्‍तार में रहती हैं. उन्‍होंने सोशल नेटवर्क‍िंग साइट पर लाइव होकर रोते हुए बताया क‍ि एक द‍िन पहले वह रात में गैनी के पास सूदनपुर गांव में आयोज‍ित भजन संध्‍या कार्यक्रम में श‍िरकत करने गईं थीं. रात में जब वह ब‍िहारी जी का भजन गा रहीं थी तो गैनी चौकी इंचार्ज नशे में वहां आ पहुंचे और कार्यक्रम में मौजूद लोगों को पीटने लगे. इसके बाद उन्‍होंने मंच पर पर्ची भ‍िजवाकर अपने पसंद का भजन गाने को बोला.

खुशबू ने बताया कि उन्‍होंने चौकी इंचार्ज के कहने पर उनकी फरमाइश का भी गाना भी गाया, मगर वह इससे संतुष्‍ट नहीं हुए और मंच पर चढ़ आए. आरोप है क‍ि मंच पर आते ही दारोगा ने कथ‍ित रूप से खुशबू शांड‍िल्‍य को गाल‍ियां देना शुरू कर द‍िया. साथ ही दो घंटे और गाने का दवाब बनाया और ऐसा न करने पर जेल भेजने की धमकी दी.

सोशल मीड‍िया पर भजन गाय‍िका का रोते हुए वीडियो वायरल हुआ तो अफसरों ने इस पर संज्ञान ल‍िया. एसपी ग्रामीण ने मीड‍िया को जारी अपने वीड‍ियो मैसेज में कहा क‍ि भजन गाय‍िका से चौकी इंचार्ज द्वारा बदसलूकी करने के मामले की जांच सीओ आंवला को सोंप दी गई है. जांच में जैसे तथ्‍य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं भजन गाय‍िका खुशबू शांड‍िल्‍य की ओर से इस मामले में अफसरों को ल‍िख‍ित श‍िकायत भी भेजी गई है.

श‍िकायत में उन्‍होंने दारोगा की वजह से उनकी आगे के कार्यक्रम रद्द होने की वजह से भारी नुकसान होने की बात भी कही है. श‍िकायत में उन्‍होंने आरोपी चौकी इंचार्ज का नाम व‍िक्रम बताया है, मगर गैनी चौकी पर सब इंस्‍पेक्‍टर मुकेश त्‍यागी तैनात हैं. इससे पहले वह थाना इज्‍जतनगर की बैर‍ियर-2 चौकी पर तैनात थे. जहां लोगों से बदसलूकी करने के आरोप उन पर लगातार लगे थे. खुशबू के पत‍ि मनोज शर्मा ने बताया क‍ि रात में चौकी इंचार्ज के नाम की सही जानकारी नहीं म‍िल सकी. दरअसल, बदसलूकी करने वाले चौकी इंचार्ज का नाम मुकेश त्‍यागी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details