उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 4, 2022, 12:12 PM IST

ETV Bharat / state

बरेली की बेटी शुभि नरेंद्र शर्मा का यूपी अंडर 19 क्रिकेट टीम में चयन, लोगों ने दीं बधाइयां

बरेली की शुभि नरेंद्र शर्मा का यूपी अंडर 19 क्रिकेट टीम में चयन हुआ है. कोच मनीष सिंह ने बताया कि शुभी आक्रमक बल्लेबाजी करती है और उन्होंने अपनी मेहनत से अंडर 19 महिला क्रिकेट टीम में जगह बनाई है.

शुभि नरेंद्र शर्मा
शुभि नरेंद्र शर्मा

बरेली:एसआरएमएस क्रिकेट एकेडमी की खिलाड़ी शुभि नरेंद्र शर्मा का यूपी अंडर 19 क्रिकेट टीम में चयन हुआ है. एकेडमी के क्रिकेट कोच मनीष सिंह ने बताया कि शुभी आक्रामक बल्लेबाजी करती है. उन्होंने अपनी मेहनत की बदौलत अंडर 19 महिला क्रिकेट टीम में जगह बनाई है.

इज्जतनगर क्षेत्र के आलोक नगर की रहने वाली शुभि के चयन पर एसआरएमएस क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ियों में खुशी का माहौल है. उन्हें उम्मीद है कि महाराष्ट्र, तमिलनाडु, केरल, जम्मू-कश्मीर और बिहार के खिलाफ उत्तर प्रदेश टीम की सदस्य बनेंगी और आक्रामक खेल दिखाएंगी. मनीष ने बताया कि उत्तर प्रदेश टीम 7 दिसंबर को महाराष्ट्र, 8 को तमिलनाडु, 10 को केरल, 12 को जम्मू-कश्मीर और 14 दिसंबर को बिहार के खिलाफ पुणे में एक दिवसीय मैच खेलेगी.

यह भी पढ़ें:राजधानी के कई डिग्री कॉलेजों में परास्नातक में प्रवेश का मौका, दो बार चांस देने के बाद भी सीटें खाली

शुभि की इस उपलब्धि पर एसआरएमएस ट्रस्ट के चेयरमैन देवमूर्ति, बरेली क्रिकेट एसोसिएशन के संरक्षक आदित्य मूर्ति जी, बरेली क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव सीताराम सक्सेना और अध्यक्ष सरफराज वली खां ने बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details