उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: साथी ने ही की थी पेट्रोल पंप के मैनेजर की हत्या, गिरफ्तार

बरेली में मीरगंज के कुल्छा खुर्द पेट्रोल पंप के मैनेजर की साथी कर्मी ने ही गुरुवार को गोली मारकर हत्या की थी. सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Jul 29, 2022, 7:07 AM IST

etv bharat
पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या

बरेली:जिले के नेशनल हाइवे किनारे मीरगंज थाना क्षेत्र के कुल्छा खुर्द पेट्रोल पंप के मैनेजर की गुरुवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तमंचा बरामद किया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुल्छा खुर्द पेट्रोल पंप के मैनेजर सुनील की गुरुवार को हत्या कर दी गयी थी. पुलिस ने इस घटना की छानबीन के लिये सीसीटीवी को खंगाला. सीसीटीवी की फुटेज से पुलिस को सुनील के साथी पर संदेह हुआ. संदेह के आधार पर पुलिस ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी गेंदनलाल पुत्र नत्थूलाल को पूछताछ की.

इसे भी पढ़े-कासगंज में बेटे पर तमंचा रख महिला से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया. पेट्रोल पंप के कर्मचारी गेंदनलाल पुत्र नत्थूलाल निवासी ग्राम सिलईवड़ा थाना मिलक जनपद रामपुर ने ही पेट्रोल पंप के मैनेजर सुनील की गोली से हत्या की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही एक तमंचा भी बरामद किया गया है. फिलहाल इस हत्या के पीछे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

ABOUT THE AUTHOR

...view details