उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाते समय ट्रक में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टला

बरेली लखनऊ हाईवे पर पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाते समय एक ट्रक में अचानक आग की लपटें उठने लगी. चालक ने सूझबुझ दिखाते हुए जलती ट्रक को पेट्रोल पंप से दूर ले जाकर खड़ा कर दिया. जिससे एक बड़ा हादसा टल गया. हादसे में ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो गई.

By

Published : Apr 14, 2022, 5:49 PM IST

etv bharat
truck

बरेली:बरेली लखनऊ नेशनल हाईवे पर एक पेट्रोल पंप पर ट्रक चालक की मुस्तैदी से बड़ा हादसा टल गया. दरअसल पेट्रोल पंप पर एक ट्रक डीजल भरवा रहा था कि तभी उसमें अचानक आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी. पेट्रोल पंप पर आग की लपटों से ट्रक को घिरता देख ट्रक चालक ने हिम्मत दिखाते हुए तुरंत ट्रक को स्टार्ट किया और पेट्रोल पंप से दूर ले जाकर ट्रक को खड़ा कर दिया और खुद कूद गया.

आग इतनी तेजी से फैली कि चंद मिनटों में ट्रक पूरी तरह से जल कर राख हो गया. इस तरह ट्रक चालक की मुस्तैदी ने पेट्रोल पंप को आग लगने से बचा लिया. हालांकि बाद में आग की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं.

यह भी पढ़ें : सड़क पर खड़े सेना के वाहन से टकराई बाइक, 2 की मौत

ट्रक चालक की सूझबुझ ने टाला बड़ा हादसा:दमकल कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पा लिया. लेकिन तबतक ट्रक जल कर राख हो गया. पुलिस ने बताया कि बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में बरेली-लखनऊ नेशनल हाईवे 24 पर रिलायंस के पेट्रोल पंप पर गुरुवार की देर रात को ये हादसा हुआ. ट्रक चालक की सूझबुझ से एक बड़ा हादसा टल गया. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है. मामले की जांच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details