उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 13, 2022, 7:30 AM IST

ETV Bharat / state

7 साल की मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में 7 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने दुकान से सामान मंगाने के बहाने घर में बुलाकर मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

बरेली: इज्जतनगर थाना क्षेत्र में 7 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम देने वाले दरिंदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद उसको जेल भेज दिया गया. आरोपी ने रविवार को दुकान से सामान मंगाने के बहाने घर में बुलाकर मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था. घर वालों की शिकायत पर इज्जतनगर थाने में आरोपी शाहरुख के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

इज्जतनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला एक डॉक्टर अपनी बेटी के साथ एक रिश्तेदार के यहां शादी कार्यक्रम में आया था. बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर को जब डॉक्टर की 7 साल की बेटी गली में खेल रही थी. पड़ोस में रहने वाले शाहरुख ने उससे दुकान से एक शैंपू मंगाया. जब वो देने के लिए उसके घर गई तो शाहरुख ने उसे बहाने से छत पर ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें:पत्नी के माथे पर अपशब्द गोदने पर ससुराल वालों ने हिस्ट्रीशीटर को मौत के घाट उतारा था

घटना के वक्त बच्ची की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग छत पर पहुंचे. लेकिन, आरोपी फरार हो गया. इसके बाद बच्ची के घरवालों ने रविवार देर रात आरोपी शाहरुख के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की. इज्जत नगर थाने की पुलिस ने आरोपी शाहरुख के खिलाफ आईपीसी की कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी खोज शुरू की. सोमवार को आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया. इज्जतनगर थाने के एसएसआई रोहित शर्मा ने बताया कि बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पाक्सो एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details