उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 19, 2021, 8:13 PM IST

ETV Bharat / state

प्रोफेसर और उनकी पत्नी की कोरोना से मौत, 7 मई को होनी थी बेटी की शादी

बरेली कॉलेज के प्रोफेसर और उनकी पत्नी की कोरोना से एक के बाद एक मौत हो गई. 7 मई को उनकी बेटी की शादी में जहां शहनाइयों बजनी थी वहां अब मौत का मातम है. डॉ. भातेंद्र शर्मा बरेली कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर थे और उनकी पत्नी घर संभालती थी.

बरेली कॉलेज के प्रोफेसर
बरेली कॉलेज के प्रोफेसर

बरेली :जैसे जैसे कैरोना का कहर बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे कैरोना के दंश से हंसती खेलती जिंदगियों में मातम छाता जा रहा है. बरेली में कोरोना ने एक परिवार को कभी न भूलने वाला दर्द दे दिया है. बरेली कॉलेज बरेली के प्रोफेसर और उनकी पत्नी की कोरोना से एक के बाद एक मौत हो गई. 7 मई को उनकी बेटी की शादी में जहां शहनाइयों बजनी थी वहां अब मौत का मातम है.

डॉ. भातेंद्र शर्मा बरेली के प्रसिद्ध बरेली कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर थे और उनकी पत्नी घर संभालती थी. इनका भरा पूरा परिवार था. इनके दो बेटे और दो बेटी है. डॉ. भातेंद्र शर्मा की बेटी कनक शाहजहांपुर में बैंक पीओ है. उसकी शादी 7 मई को होनी थी, जिसको लेकर पुरे परिवार में उत्सव का मौहाल था. घर में मंगलगान चल रहे थे. पूरा परिवार शादी की तैयारी में लगा हुआ था. इसी बीच 7 अप्रैल को डॉ. शर्मा और उनकी पत्नी अर्चना शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए. इलाज के दौरान ऑक्सीजन कम होने पर अर्चना शर्मा की 13 अप्रैल को मौत हो गई. वहीं 16 अप्रैल को डॉ. भृतेन्दु शर्मा भी कोरोना से लड़ते-लड़ते हार गए और उनकी भी मौत हो गई.

बरेली कॉलेज की प्रोफेसर और उनकी सहयोगी डॉ. वंदना शर्मा ने बताया कि "हम सब लोग भातेंद्र शर्मा जी की बेटी की शादी में जाने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन होनी को कुछ और मंजूर था. शादी के बजाए उनकी शोकसभा में जाना पड़ा, ये दिल को तोड़ देने वाली घटना है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details