उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली बार एसोसिएशन ने 34 वकीलों को एक-एक हजार रुपये दिए

By

Published : May 15, 2020, 6:43 PM IST

यूपी के बरेली बार एसोसिएशन की ओर से अपने आर्थिक रूप से कमजोर अधिवक्ताओं को एक-एक हजार रुपये दिए गए हैं. जिससे लॉकडाउन के चलते उपन्न हुई इस खराब स्थिति में उनको कुछ मदद मिल सके.

bareilly bar association
बरेली बार एसोसिएशन

बरेली: देशव्यापी लॉकडाउन के चलते हर व्यक्ति के जीवन में आर्थिक संकट आ गया है. जिसे देखते हुए बरेली बार एसोसिएशन ने अपने अधिवक्ताओं को आर्थिक सहयोग दिया है. जिसके अंतर्गत 34 अधिवक्ताओं को चिह्नित कर एक-एक हजार रुपये दिए गए हैं.

लॉकडाउन के पहले दिन से ही अदालतें बंद चल रही है. जिसके कारण जनपद के कुछ अधिवक्ताओं की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है. जिसे देखते हुए बरेली बार एसोसिएशन ने ऐसे 34 अधिवक्ताओं को चिन्हित कर उनकी आर्थिक मदद की है. इन सभी के खातों में एक हजार रूपये जमा किए गए हैं.

बरेली बार एसोसिएशन

मदद आगे भी जारी रहेगी
बार एसोसिएशन के कार्यकारिणी के सदस्य आलोक प्रधान ने बताया कि बार एसोसिएशन कोरोना के संकट के समय अपने साथियों के साथ खड़ा है. आर्थिक रूप से कमजोर अधिवक्ताओं को रुपयों के अलावा जरूरत का सामान भी उपलब्ध कराया जा रहा है. आगे भी इसी तरह से मदद की जाती रहेगी.

5 लाख रुपये भेजे गए
हमारे प्रयास से यूपी के 235 म्रतक अधिवक्ताओ आश्रितों के खाते में 5 लाख रुपये भेजे गए हैं. इतिहास में पहली बार 11.75 करोड़ रुपया का वितरण किया गया है.







ABOUT THE AUTHOR

...view details