उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीकॉम की छात्रा से तमंचे के बल पर रेप करने की कोशिश, मुकदमा दर्ज

By

Published : Jun 18, 2021, 1:27 PM IST

बरेली के थाना सुभाष नगर क्षेत्र में घर में घुस नाबालिग बीकॉम की छात्रा के साथ तमंचे के बल पर रेप की कोशिश की गई. वहीं पीड़िता के चिल्लाने पर भी उसकी दिव्यांग मां बचाने नहीं आ सकी. इसके साथ ही पीड़िता ने जाती सूचक शब्द कहने का भी आरोप लगाया है. इस मामले में सुभाषनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है.

बीकॉम की छात्रा से तमंचे के बल पर रेप करने की कोशिश.
बीकॉम की छात्रा से तमंचे के बल पर रेप करने की कोशिश.

बरेली: जिले के थाना सुभाष नगर क्षेत्र में 13 जून की दोपहर को बीकॉम की नाबालिग छात्रा के साथ दबंग ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर रेप करने का प्रयास किया. छात्रा की चीख-पुकार सुनकर घर में मौजूद उसकी विकलांग मां उसको नहीं बचा सकी, तो उसने शोर शराबा मचा दिया. इसके बाद दबंग धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. नाबालिग छात्रा को आते जाते पीछा कर परेशान किया जाता है.

बीकॉम की है पीड़ित छात्रा
जिले के सुभाष नगर थाना क्षेत्र की बीकॉम की नाबलिग छात्रा ने बताया कि पिता स्वास्थ्य विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं और मां विकलांग है. पीड़ित छात्रा का आरोप है जब भी वो घर से निकलती है, तो उसके मोहल्ले में रहने वाला सोनू आते जाते उसका पीछा करता है. इतना ही नहीं चौराहे पर खड़े होकर दोस्तों के साथ उस पर फब्तियां भी कसता है. बीकॉम की नाबालिग छात्रा का आरोप है कि जब वह 13 जून को दोपहर में घर में अकेली थी. तभी सोनू अपने एक साथी के साथ उसके घर में घुस आया और तमंचे के बल पर उसके साथ छेड़छाड़ कर रेप करने का प्रयास किया.

इसे भी पढ़ें-BDC मेम्बर की पत्नी का आरोप, पति को सत्ताधारी दल के लोग उठा ले गए

शोर-शराबे होने के बाद डर कर भागा आरोपी
छात्रा की चीख-पुकार सुनकर उसकी मां तो उसे बचाने नहीं आ सकी, पर घर में शोर शराबे की आवाज से डरा सोनू छात्रा को धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. पीड़ित नाबालिग छात्रा की तहरीर पर 17 जून को सुभाष नगर थाने में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान के आदेश पर आरोपी सोनू और उसके एक दोस्त के खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सुभाष नगर इंस्पेक्टर का कहना है कि छात्रा थाने नहीं आई. कई दिन बाद एसएसपी के सामने पेश होकर शिकायत की थी, फिलहाल पुलिस मामले की जांच का रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details