उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली में मिले पशुओं के अवशेष, हिंदू संगठनों में रोष

बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में पशुओं के अवशेष मिलने से हिंदू संगठनों में रोष है. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

By

Published : Dec 10, 2022, 1:20 PM IST

Updated : Dec 12, 2022, 2:19 PM IST

पशुओं के अवशेष मिले
पशुओं के अवशेष मिले

बरेली: प्रदेश में गोकशी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र का है. बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को 5 पशुओं के अवशेष मिले हैं. हिंदू संगठनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पशुओं के अवशेषों को जेसीबी से जमीन में दफन करा दिया गया है.

जानकारी देते बीजेपी ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में हिंदू संगठन से जुड़े पदाधिकारियों को गोकशी की सूचना मिली. इसके बाद मौके पर भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र कनौजिया सहित तमाम लोग पहुंच गए. उन्होंने गोकशी को लेकर विरोध प्रकट करते हुए गोकशी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. पुलिस को सूचना मिली कि बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के राधा माधव स्कूल के पास आर्मी के जंगल में 5 पशुओं के अवशेष पड़े हैं. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने जेसीबी मंगाकर पशुओं को जमीन में दफन करा दिया.

यह भी पढ़ें:प्रतापगढ़ में जंगली बिल्ली के हमले से आठ माह के मासूम की मौत

भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र कनौजिया ने बताया कि क्षेत्र में गोकशी की घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं. पुलिस गोकशी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पा रही है. इसके चलते यह घटना हुई. बिथरी चैनपुर थाने के इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि झाड़ियों में 5 पशुओं के अवशेष मिले हैं. जेसीबी मंगवाकर उनको जमीन में दफन करा दिया गया है. साथ ही आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर उनको जेल भेजा जाएगा.

Last Updated : Dec 12, 2022, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details