उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली : कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बरेली में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर 6 महीने पहले दफनाए गए युवक के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मृतक की पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी पर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके बाद कोर्ट ने यह आदेश दिया है.

By

Published : Mar 13, 2019, 9:04 PM IST

बरेली : हत्या के एक मामले में पुलिस ने 6 महीने पहले दफनाए गए युवक के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बता दें कि मृतक की पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी पर जमीन हड़पने के लिए हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है, जिस पर कोर्ट ने यह आदेश दिया है.

जानकारी देते एसएसआई एम एस मिश्रा.

मामला इज़्ज़तनगर थाना क्षेत्र का है, जहां बीती 26 अगस्त को यूसुफ नामक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. मौत के 6 महीने बाद उसकी पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी पर चाय में जहर देकर हत्या करके प्रॉपर्टी हथियाने का आरोप लगाया है. कोर्ट ने महिला की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस को एफआईआर दर्ज कर मृतक के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया है.

कोर्ट का आदेश और डीएम की परमिशन मिलते ही पुलिस ने मृतक के परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details