उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: लॉकडाउन में वकील के घर चोरी, नकदी सहित जेवर उड़ाए

By

Published : May 7, 2020, 7:54 AM IST

बरेली जिले के थाना भोजीपुरा में एक वकील के घर चोरों ने मंगलवार की रात नकदी सहित जेवर उड़ा ले गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है.

etv bharat
बरेली: लॉकडाउन में वकील के घर चोरी

बरेली:लॉकडाउन में जहां लोगों को घर से निकलने में प्रशासन रोक लगा रहा है. वहीं चोरों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. जिले के थाना भोजीपुरा के ग्राम पीपलसाना चौधरी के रहने वाले एक वकील के घर को चोरों ने मंगलवार की रात निशाना बनाया. चोरी होने की जानकारी बुधवार की सुबह परिवारवालों को हुई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की.

चोरों ने नकदी सहित जेवर उड़ाए
वकील अब्दुल शाहिद का कहना है कि मंगलवार की रात को परिवार के सभी सदस्य 10 बजे सो गए थे. वह रात करीब 11 बजे सोए. इसके बाद चोर छत के रास्ते उनके घर में घुसे और जिन कमरों में परिवार के सदस्य सो रहे थे, उसे बाहर से बंद कर दिया. एक कमरे से 15 हजार रुपए नकद और जेवर, दूसरे कमरे से 48 सौ रुपए नकद चुरा कर ले गए.

अब्दुल शाहिद का कहना है कि सुबह 3 बजे वह सहरी के लिए जागे तो चोरी होने का पता चला. वकील अब्दुल शाहिद ने तुरंत थाना प्रभारी मनोज त्यागी को फ़ोन कर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details