उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: पुरानी रंजिश में 3 लोगों को मारी गोली, घटना के बाद आरोपी ने किया आत्मसमर्पण

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुरानी रंजिश को लेकर दबंग ने भाई-बहन और बुजुर्ग को गोली मार दी. वारदात से गुस्साए परिजनों ने आरोपी के घर में आग लगा दी. वारदात के बाद आरोपी युवक ने थाने जाकर सरेंडर किया.

By

Published : Feb 26, 2020, 6:19 AM IST

etv bharat
पुरानी रंजिश में 3 लोगों को मारी गोली

बरेली:जिले के बारादरी थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब एक युवक ने पुरानी रंजिश को लेकर भाई-बहन को गोली मार दी. यही नहीं बचाव के लिए आए बुजुर्ग पड़ोसी को भी दबंग ने अवैध तमंचे से गोली मार दी. वहीं वारदात से गुस्साए परिजनों ने आरोपी के घर में आग लगा दी. इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

जिले के बारादरी थाना क्षेत्र के गोसाई गौटिया में एक दबंग युवक ने पुरानी रंजिश में अवैध असलहे से भाई-बहन को गोली मार दी. इतना ही नहीं बीच-बचाव के लिए आए बुजुर्ग पड़ोसी को भी गोली मार दी. तीनों घायलों को पुलिस ने पड़ोस के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

मामले की जानकारी देते एसएसपी.

बताया जाता है कि पंकज शर्मा की दुकान शोभित ने किराए पर ले रखी थी और उसमें मेडिकल स्टोर खोल रखा था. मकान मालिक पंकज शोभित से अपनी दुकान खाली कराना चाह रहा था, लेकिन शोभित दुकान खाली नहीं कर रहा था, जिस वजह से मंगलवार रात करीब 10 बजे पंकज ने 20 वर्षीय शोभित, उसकी बहन सोना और 60 साल के वृन्दावरण को गोली मार दी.

इसके बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी पंकज शर्मा के घर को आग के हवाले कर दिया, जिसमें उसका सारा सामान जलकर राख हो गया. आरोपी ने जब अपने आपको घिरता देखा तो उसने अपने आपको पुलिस के हवाले कर दिया और अपना गुनाह कबूल कर लिया.

वहीं घटना की जानकारी होते ही एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय, सहायक पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, एसपी सिटी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें-बरेली: सभी धर्म के लोगों ने की देश में शांति बनाए रखने की अपील

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिस घर में आग लगी थी, उस पर काबू पा लिया गया है. एहतियात के तौर पर घटनास्थल पर पुलिस को तैनात कर दिया गया है. 3 लोग गोली लगने से घायल हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. घटना की जांच करवाई जा रही है.

-शैलेश कुमार पांडेय, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details